Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: मालधारी युवक की हत्या, गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा जल्द मिलेगा इंसाफ

अहमदाबाद: मालधारी युवक की हत्या, गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा जल्द मिलेगा इंसाफ

0
330

अहमदाबाद: अहमदाबाद जिले के धंधुका शहर के मोढवाडा-सुंदकुवा इलाके में मंगलवार शाम गोली मारकर किशन भरवाड़ नामक युवक की हत्या कर दी गई थी. जिसके विरोध में धंधुका में लगातार चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण बनी रही. मालधारी युवक की हत्या की गूंज पूरे गुजरात में गूंज रही है. आज गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी मृतक किशन के घर पहुंचे और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

इस मौके पर गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि परिवार को न्याय मिलकर ही रहेगा. राज्य सरकार किशन को न्याय दिलाने के लिए सक्रिय है. हत्यारों के पीछे जो भी लोग होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों को ऐसी सजा दी जाएगी कि गुजरात में ऐसी घटना दोबारा नहीं हो, पुलिस अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. अहमदाबाद के एक मौलवी को भी गिरफ्तार किया गया है.

संघवी ने कहा कि अहमदाबाद पुलिस ने टीमें गठित कर दी है. पुलिस की टीम किशन के हत्यारे को पकड़ने के लिए दिन रात काम कर रही हैं. इस हत्या के पीछे जिस किसी का भी हाथ होगा उन सभी को गिरफ्तार किया जाएगा. अहमदाबाद जिला पुलिस ने इस मामले में बहुत अच्छा काम किया है. 20 दिन की इकलौती बेटी के सिर पर हाथ रखकर संघवी ने कहा कि मैं वचन देता हूं कि इस बेटी को न्याय मिलेगा.

फायरिंग विथ मर्डर का तार अब मुंबई तक पहुंच गया है. एक मुंबई और एक अहमदााद के मौलाना की इस पूरे मामले में भूमिका सामने आई है. अहमदाबाद के जमालपुर से एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. अहमदाबाद के मौलवी ने मुंबई के मौलवी से संपर्क किया था फिर हत्या को अंजाम दिया गया.

गुजरात कांग्रेस प्रभारी का नरेश पटेल को लेकर बड़ा बयान, गरम हुआ सियासी पारा