Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या, सिर्फ चार माह पहले ही हुई थी शादी

अहमदाबाद: पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या, सिर्फ चार माह पहले ही हुई थी शादी

0
241

अहमदाबाद: साणंद में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. चार दिन पूर्व ही दंपति साणंद में किराए के मकान में रहने आया था. किसी कारणवश पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और घर में ताला लगाकर फरार हो गया. पति ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर काट दिया और बेरहमी से उसकी हत्या कर फरार हो गया. पड़ोसियों ने घर से बदबू आने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी.

मिल रही जानकारी के अनुसार कनुभाई उर्फ ​​चको हितेशभाई गोहिल और मृतक हंसाबेन की चार महीने पहले शादी हुई थी. इससे पहले यह दंपति साणंद के कपूर वास में रहता था. जिस घर में घटना हुई उसमें यह लोग सिर्फ चार दिन पहले रहने के लिए आए थे. घर से दुर्गंध आने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर देखा तो पत्नी की लाश लहूलहान हालत में मिली. पुलिस ने पत्नी के पति से संपर्क किया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पति फरार हो गया है. वहीं मृतका के भाई ने उसके पति हितेश के खिलाफ साणंद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

चार महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े में घरेलू विवाद होने की शंका जताई जा रही है. हालांकि हत्या की असली वजह पति की गिरफ्तारी के बाद सामने आ सकती है. हंसाबेन कच्छ की रहने वाली हैं और उसका पति हितेश गोहिल रापर तालुका के आडेसर का रहने वाला है. हितेश साणंद की एक निजी कंपनी में काम करता है.

गुजरात के इस शहर में ट्रैफिक नियमों का पालन करने पर मिलेगा 100 रुपये का पेट्रोल फ्री