Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: शादी के बाद पति नहीं बनाता था शारीरिक संबंध, हनीमून पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अहमदाबाद: शादी के बाद पति नहीं बनाता था शारीरिक संबंध, हनीमून पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0
505

अहमदाबाद: हांसोल में विवाहित महिला का पति सुहागरात के वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बना रखा था. पत्नी अपने पति के बारे में लगातार सोच रही थी कि शादी के बाद लगातार दूरी क्यों बना रहा है.

इस बीच युगल हनीमून के लिए ​​थाईलैंड गया. हनीमून पर पहुंची पत्नी को पता चला कि उसका पति नामार्द है. अब यह मामला घर की चौखट से निकलकर पुलिस स्टेशन में पहुंच चुका है.

शादी के बाद पति नहीं करता था सेक्स

मामला सामने आने के बाद पत्नी ने पति को शारीरिक परीक्षण कराने की सलाह दी. लेकिन पति ने जांच से परहेज किया और पत्नी को शारीरिक सुख से वंचित रखने के साथ-साथ उसे परेशान भी करने लगा.

पति ने अपनी पत्नी को बताया कि वह बचपन में बालकनी से गिर गया था. गिरने की वजह से उसके गुप्तांग में चोट आ गई थी. इलाज के लिए जब से ऑपरेशन कराया उसके बाद नपुंसकता आ गई.

हनीमून पर हुआ पति है नामर्द Ahmedabad husband physical relationship

पत्नी ने सोमवार को पूर्व महिला पुलिस स्टेशन अपनी सास, ससुर और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. परिणीता सेजल (बदला हुआ नाम) की शिकायत के अनुसार, वह हांसोल इलाके में रहती है.

नवंबर 2018 में आदित्य (बदला हुआ नाम) से शादी की थी वह भी हांसोल में ही रहता है. शादी की सुहागरात से पति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर रहा था और पत्नी से दूर भागता था.

महिला ने दर्ज कराया मामला

इसी दौरान उसके परिजनों ने इस कपल को हनीमून के लिए थाईलैंड भेज दिया. वहां भी पति ने सेक्स करने से मना कर दिया. Ahmedabad husband physical relationship

हालाँकि पत्नी शारीरिक सुख के लिए पहल की लेकिन पति उसके साथ संबंध बनाने में असफल रहा. शिलाजीत टैबलेट लेने के बावजूद पति संभोग नहीं कर सका.

सेजल ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह जिस कपड़े का चयन करते थे उसी को पहनने का दबाव डालते थे. इतना ही नहीं सास घर का खर्च चलाने के लिए 7,500 रुपये लेती थी.

पति पत्नी पर लगातार नजर रखता था. ब्यूटी पार्लर जाने पर सेजल के साथ उसका पति मारपीट भी करता था. इन सभी से परेशान होकर आखिरकार सेजल ने महिला पूर्व पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

जिसमें आरोप लगाया कि उसके सास, ससुर यह जानते थे कि उसका बेटा नामर्द है बावजूद इसके शादी करवा दी. Ahmedabad husband physical relationship

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ब्रिटेन से आए तमाम यात्रियों का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर हुआ RT-PCR टेस्ट