Gujarat Exclusive > गुजरात > खुद को कुंवारा बताकर पति अन्य महिलाओं से बनाता था शारीरिक संबंध, सास ने कहा-वह तो 17 रखेगा

खुद को कुंवारा बताकर पति अन्य महिलाओं से बनाता था शारीरिक संबंध, सास ने कहा-वह तो 17 रखेगा

0
369
  • पति के विवाहेतर संबंध और शारीरिक शोषण के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया मामला
  • सास ने कहा वह 17 रख सकता है तुम रानी की तरह रहो
  • बेटी की पैदाइश पर बहु के चरित्र पर ससुराल वालों ने उठाया सवाल

अहमदाबाद: महिला क्राइम पूर्व पुलिस स्टेशन में परिणीता ने अपने पति का अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध, शारीरिक और मानसिक यातना और दहेज की मांग को लेकर पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पति युवतियों से अविवाहित बताकर संबंध बनाता था. इस बारे में जब वह अपनी सास से शिकायत करती तो वह कहती ” वह तो 17 रखे, तुम रानी की तरह रहो” बेटी के जन्म के बाद, सास ने कहा,” यह बच्चा हमारा ही है.

तुम चेक कराओ” पत्नी और पुत्री का खर्च भी पति नहीं देता था.

2016 में हुआ था कोर्ट मैरिज

नवा नरोडा इलाके में रहने वाली कोमल ने 2016 में विश्वजीत के साथ अहमदाबाद के घी कांटा कोर्ट में शादी किया था. कोर्ट मैरिज के बाद पहले 6 महीने ससुराल वालों ने अच्छी तरह रखा.

लेकिन उसके बाद उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया. पति विश्वजीत फोन पर अन्य लड़कियों से बात करता था. विश्वजीत ने अन्य लड़कियों अविवाहित बताकर शारीरिक संबंध बनाता था.

सास कहती थी वह 17 रख सकता है

जब कोमल ने इस बारे में अपनी सास और ससुर से बात की, तो उन्होंने कहा कि वह 17 रखे तुमको इससे क्या तुम रानी की तरह रहे. हर जगह घूमने के बाद आखिरकार तुम्हारे पास ही आएगा.

कोमल ने जब इसकी शिकायत देवर से की तो उसने भी कहा कि अगर मेरे भाई का अन्य महिलाओं के साथ संबंध है तो तुम यहां क्यों पड़ी हो अपने मायके चली जाओ.

बेटी के जन्म के बाद सास और ससुर ने कहा कि यह बच्ची मेरे बेटे की ही है इसका तुम्हे जांच कराना होगा.

यह भी पढ़ें:

बेटी की पैदाइश पर ससुराल वाले बहु के चरित्र पर करने लगे शक

कोमल को उसकी सास ने कहा कि तुम्हारा पति कुछ करता नहीं है. इसलिए खुद का और बेटी के खर्चे के लिए अपने पिता के यहां से 15 लाख रुपये लेकर आएं.

मार्च 2020 में जब कोमल मायके गई तो वह वहां बीमार पड़ गई. इस दौरान उसका पति ना तो दवा का पैसा दिया ना ही कभी उससे मिलकर तबीयत के बारे में जानने की कोशिश की.

पिछले 6-4-2020 को उसकी डेढ़ साल की बेटी बीमार पड़ गई और उसे इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा. पति विश्वजीत अपनी बेटी के बारे में भी कोई पूछताछ नहीं की बेटी के इलाज का खर्च भी कोमल के पिता ने ही दिया.

विश्वजीत कोमल को फोन पर तलाक देने के लिए मजबूर कर रहा था. इस घटना के बाद कोमल महिला पूर्व पुलिस स्टेशन में पति विश्वजीत, सास मीना, ससुर प्रफुल्लपुरी और देवर हार्दिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर पिछले 20 दिनों में 488 यात्री मिले कोरोना संक्रमित