Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: IPL की फाइनल देखने जाने वाले जरुर पढ़ें, यह सामान ले जाने पर नहीं मिलेगी एंट्री

अहमदाबाद: IPL की फाइनल देखने जाने वाले जरुर पढ़ें, यह सामान ले जाने पर नहीं मिलेगी एंट्री

0
218

अहमदाबाद: आईपीएल का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. आईपीएल देखने के लिए 1.30 लाख लोग मौजूद रहेंगे. पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा, आईपीएल के टिकट महंगे दामों पर बेचे जा रहे हैं. मैच का क्रेज यह है कि 800 रुपये के टिकट 8,000 रुपये में और 1500 रुपये के टिकट 15,000 रुपये में बेचे जा रहे हैं. अहमदाबाद आने वाली फ्लाइटों के किराए में भी भारी वृद्धि हुई है. अगर आप मैच देखने जा रहे हैं तो इन बातों का खास ध्यान रखें.

मैच से 4 घंटे पहले लेनी होगी एंट्री
स्टेडियम में पानी नहीं ले जाया जा सकता, साथ ही लाइटर, वाद्य यंत्र, ज्वलनशील पदार्थ, पटाखे, हथियार, हेलमेट, बैग स्टेडियम में नहीं ले जा सकेंगे.
टिकट के फटे होने या उसके साथ छेड़छाड़ या बारकोड काम नहीं करने पर स्टेडियम में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.
कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाकर मिलेगी एंट्री
एक बार अंदर गए और फिर बाहर आने पर नहीं मिलेगी एंट्री
बाहरी भोजन पर प्रतिबंध

पार्किंग का रखें विशेष ध्यान

अहमदाबाद पुलिस ने स्टेडियम में पार्किंग के लिए विशेष निर्देश दिए हैं कि अगर आप कोई वाहन लाते हैं तो आपको एडवांस बुकिंग करनी होगी और जहां बुकिंग की गई है वहां पार्क करना होगा. शो माई पार्किंग नाम के ऐप से पहले से बुक करना होगा. पुलिस ने वाहन लाने के इच्छुक लोगों को अग्रिम बुकिंग कराने और उपलब्ध स्थानों पर अपने वाहन पार्क करने का निर्देश दिया है.

शानदार होगा आईपीएल फाइनल, रणवीर सिंह करेंगे परफॉर्म

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कलाकार धूम मचाएंगे. आईपीएल के फाइनल मैच से पहले रंगारंग कार्यक्रम की योजना है. आईपीएल के समापन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह डांस परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा स्टेडियम में ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान भी परफॉर्म करेंगे.

अहमदाबाद: GMDC ग्राउंड के पास एमडी ड्रग्स का सेवन करने वाली युवती गिरफ्तार