Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना संकट के बीच होगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट कार्निवल, खेले जाएंगे IPL के 12 मैच

कोरोना संकट के बीच होगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट कार्निवल, खेले जाएंगे IPL के 12 मैच

0
286

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना वायरस की दूसरी लहर हाहाकार मचा रखा है. अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या खतरनाक रूप से बढ़ रही है.

कोरोना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए नाइट कर्फ्यू सहित स्वैच्छिक लॉकडाउन लगाया जा रहा है. फिर भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है. Ahmedabad IPL Match

इस बीच शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बार फिर क्रिकेट कार्निवल का आयोजन होने जा रहा है. 26 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग के 12 मैच खेले जाने हैं.

26 अप्रैल से होगा आगाज Ahmedabad IPL Match

मिल रही जानकारी के अनुसार, 26 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 8 लीग मैच और 4 नॉकआउट मैच खेले जाने हैं. जिसमें फाइनल, सेमीफाइनल सहित 4 नॉकआउट मैच शामिल हैं.

इन मैचों को खेलने के लिए विभिन्न टीमों के खिलाड़ी 24 अप्रैल से अहमदाबाद पहुंचेंगे.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे 12 मैच  Ahmedabad IPL Match

कोरोना महामारी के मद्देनजर इस साल मुंबई और चेन्नई के स्टेडियमों में दर्शकों के बिना आईपीएल मैच खेले जा रहे हैं. Ahmedabad IPL Match

इसी तरह अहमदाबाद में भी क्रिकेट प्रशंसकों को कोरोना की वजह से स्टेडियम में एंट्री नहीं दी जाएगी. अहमदाबाद में भी बिना दर्शक के तमाम मैच खेले जाएंगे.

बाजवूद इसके अहमदाबाद में होने वाले आईपीएल मैचों को लेकर शहर के क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टी 20 मैच के दौरान दर्शकों की भारी भीड़ स्टेडियम में दिखाई दी थी.

उसके बाद से ही अहमदाबाद में कोरोना के दैनिक मामलों में भारी वृद्धि दर्ज की जा रही है. उस समय मैच देखने आईआईएम के कुछ छात्र भी गए थे. जिसमें से कुछ कोरोना संक्रमित हो गए थे.

जिसकी वजह से आईआईएम में आज भी छात्र कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं. Ahmedabad IPL Match

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना वैक्सीन की कीमत तय करने के लिए केंद्र बनाए राष्ट्रीय नीति: मायावती