Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: 3 महीने तक प्रेमिका को घर में रखने के बाद युवक ने किया शादी से इंकार

अहमदाबाद: 3 महीने तक प्रेमिका को घर में रखने के बाद युवक ने किया शादी से इंकार

0
315

अहमदाबाद: राजस्थान की एक युवती घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी करने अहमदाबाद आ गई थी. तीन महीना वह प्रेमी के साथ उसके घर में थी. लड़की ने जब अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मुझे अभी शादी नहीं करनी, उसके बाद प्रेमी युवती को अकेला छोड़कर हैदराबाद भाग गया.

इस घटना के बाद लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह घर जाने का फैसला किया. लेकिन परिजन युवती से बात नहीं कर रहे थे. जिसके बाद युवती ने 181 महिला हेल्पलाइन की मदद ली. 181 टीम ने लड़की के माता-पिता से संपर्क किया और काफी समझाया जिसके बाद माता-पिता लड़की को अपने साथ रखने को तैयार हो गए.

अहमदाबाद के मेम्को इलाके से पीड़िता ने 181 अभयम महिला टीम को फोन कर कहा कि मुझे आपकी मदद की जरूरत है, लेकिन मुझे यहां का पूरा पता नहीं मालूम हैं. जिसके बाद 181 की टीम अधूरे पते के सहारे पीड़िता के पास पहुंचने में कामयाब हुई. टीम ने घबराई हुई युवती को शांति से समझाया. काउंसलिंग के दौरान लड़की ने 181 टीम को बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है और उसे अहमदाबाद के एक युवक से प्यार हो गया था. जिसकी वजह से वह भाग कर यहां आ गई थी.

अहमदाबाद आने के बाद वह अपने प्रेमी और उसके परिवार के साथ रहने लगी थी. तीन महीने तक प्रेमी ने शादी का वादा किया. युवती जब शादी की बात करती है तो प्रेमी बात बदल देता था. कुछ दिन पहले प्रेमी युवती को अकेली छोड़कर अपने परिवार के साथ हैदराबाद चला गया. जिसके बाद लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह घर जाने का फैसला किया, लेकिन घर से भाग जाने के कारण परिवार ने उससे बात नहीं की, मामले को समझने के बाद 181 टीम ने लड़की के माता-पिता को फोन किया और समझाया जिसके बाद माता-पिता उसे साथ रखने को तैयार हो गए हैं.

कनाडा बॉर्डर पर 4 गुजरातियों की मौत, नितिन पटेल ने केंद्र और राज्य सरकार को दिखाया आईना