Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: नए साल के जश्न पर सख्ती, अगर रात 9 बजे के बाद बाहर निकले तो…

अहमदाबाद: नए साल के जश्न पर सख्ती, अगर रात 9 बजे के बाद बाहर निकले तो…

0
523

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना महामारी के बीच नए साल के जश्न पर ग्रहण लग गया है. अहमदाबाद पुलिस ने 31 दिसंबर को सख्त निगरानी रखेगी.

इतना ही नहीं उस रात अगर कोई भी रात 9 बजे के बाद घर से निकलता है और उसे पुलिस पकड़ लेती है तो मेडिकल जांच कराया जाएगा. Ahmedabad new year

31 दिसंबर को पुलिस ने की व्यवस्था

अहमदाबाद में 31 की रात को पुलिस की चुस्त व्यवस्था की गई है. कोरोना संकटकाल में आयोजित होने वाले नए साल के जश्न पर पैनी नजर रखने के लिए 7 डीसीपी, 14 एसीपी, 50 पीआई, 100 पीएसआई और लगभग 3500 पुलिस कर्मी मौजूद रहेंगे.

28 से 29 चेकपोस्टों पर पुलिस तैनात रहेगी. 31 की शाम से शहर में पुलिस की तैनाती शहरी इलाकों में बढ़ा दी जाएगी. कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर पुलिस ने ब्रेथ एनेलाइजर और मुंह सूंघने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

पकड़े जाने पर पुलिस कराएगी मेडिकल जांच Ahmedabad new year

ऐसे में अगर इस दौरान रात 9 बजे के बाद अगर किसी को भी पुलिस पकड़ती है तो उसका मेडिकल जांच कराया जाएगा. Ahmedabad new year

इतना ही नहीं अगर रात 9 के बाद कोई भी पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कर्फ्यू उल्लंखन के खिलाफ भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

अहमदाबाद शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान आवागमन को प्रतिबंधित कर दिया गया है. यदि कोई रात 9 बजे के बाद शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष के निगरानी कैमरे में दिखाई देता है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

इतना ही नहीं पुलिस शहर के कई निजी स्थान पर औचक निरीक्षण भी करेगी. अगर देर रात पार्टी करते हुए कोई भी पकड़ा जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. Ahmedabad new year

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात: केमिकल माफियाओं के खिलाफ पासा के तहत मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग