Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: बिस्कुट का लालच देकर पड़ोसी ने की 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़

अहमदाबाद: बिस्कुट का लालच देकर पड़ोसी ने की 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़

0
413

गुजरात की गिनती देश के सबसे सुरक्षित प्रदेशों में की जाती है लेकिन यह राज्य बच्चियों के लिए भी अब सुरक्षित नहीं रहा. पीएम मोदी का गृहराज्य में आए दिन बच्चियों के साथ दुराचार की घटना सामने आती रहती हैं. इस बीच राज्य के अहमदाबाद (Ahmedabad) जिले के रायपुर इलाके में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आई है.

अहमदाबाद (Ahmedabad) में 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बिस्कुट का लालच देकर गलत काम करने का प्रयास किया. हालांकि बच्ची किसी तरह खुद को बचने में कामयाब रही और रोती हुई घर पहुंची. जब उसके परिवार को इस घटना का पता चला जो उन्होंने आरोपी पड़ोसी की तलाश की. हालांकि वह इससे पहले ही अपना घर बंद कर वहां से निकल चुका था.

बिस्कुट के बहाने फुसलाया

शुभम (बदला हुआ नाम) पांच लोगों के अपने परिवार के साथ रहते हैं और अहमदाबाद (Ahmedabad) शहर के न्यू क्लॉथ मार्केट में एक दुकान पर काम करते हैं. उनकी दो बेटियां और एक बेटा है. शुक्रवार को जब शुभम काम पर गए थे तब उनकी पत्नी ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को दोपहर में लगभग 3 बजे दुकान पर दूध लेने के लिए भेजा था.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना से मौत का आंकड़ा 3400 पार, 1 लाख 31 हजार से ज्यादा मामले

बच्ची जब घर लौट रही थी तब रास्ते में उसके पड़ोस में रहने वाला उमेश मारवाड़ी मिला, जिसने उसे बिस्कुट देने का वादा किया और उसे अपने घर ले गया. इसके बाद घर पहुंचने के बाद उस बच्ची को खाट पर धकेल दिया और उसे सोने के लिए मजबूर किया. इस दौरान वह उसे किस करने लगा और उसे गंदे तरीके से छूने लगा. इसकी वजह से बच्ची असहज महसूस करने लगी. बच्ची उसे धक्का देने में कामयाब रही और मारवाड़ी के घर से भाग निकली.

घर पहुंचकर बताई आपबीती

जब वह घर लौटी, तो रोते हुए बच्ची ने अपनी मां से मारवाड़ी की हरकतों के बारे में शिकायत की. इसके बाद महिला ने इसके बारे में अपने पति को सूचित किया और सोसाइटी की अन्य महिलाओं के साथ मारवाड़ी के घर पहुंची. लेकिन तब तक वह अपना घर बंद कर फरार हो चुका था. इसके बाद परिवार ने कागडापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. अब अहमदाबाद (Ahmedabad) पुलिस मारवाड़ी की तलाश कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें