Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: प्रेमिका ने तोड़ा रिश्ता, प्रेमी ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़

अहमदाबाद: प्रेमिका ने तोड़ा रिश्ता, प्रेमी ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़

0
283

इश्क जब एक तरफा हो जाए तो वह बहुत खतरनाक हो जाता है. कुछ ऐसा ही अहमदाबाद (Ahmedabad) की एक घटना में देखने को मिला है. दरसअल अहमदाबाद (Ahmedabad) में रहने वाली एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से रिश्ता खत्म करने का फैसला किया लेकिन उसके प्रेमी को यह गवारा नहीं हुआ और वह उस पर हमला कर बैठा.

अहमदाबाद (Ahmedabad) की रिवरफ्रंट पुलिस ने एक महिला पर उसके पूर्व प्रेमी द्वारा हमले करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: महामारी के दौर में भी अडानी की चांदी, 2020 में ग्रीन एनर्जी के शेयर में 588% की तेजी

दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, मूल रूप से राजस्थान रहने वाली महिला अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरोडा जीआईडीसी क्षेत्र में एक बैंक में काम करती है. वह शाहीबाग क्षेत्र में एक पेइंग गेस्ट के रूप में रहती है. महिला अपने पूर्व सहयोगी यशवंत राणा के साथ प्यार में थी लेकिन कुछ मनमुटाव के कारण वह अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती थी. यही वह है कि वह कई दिनों से यशवंत से मिलने से बच रही थी.

रिवरफ्रंट पर हुई बहस Ahmedabad

दो दिन पहले जब महिला अपने घर जा रही थी जब रास्ते में यशवंत ने लिफ्ट दी और उसे रिवरफ्रंट ले गया. वहां पहुंचने के बाद यशवंत ने महिला से पूछा कि वह उसके कॉल का जवाब क्यों नहीं दे रही है. इस पर महिला ने कहा कि वह अब उसके साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहती थी इसलिए ऐसा कर रही है. इस बात पर दोनों के बीच गर्मा-गर्म बहस हो गई. तब उत्तेजित यशवंत ने महिला को कई थप्पड़ मारे और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. उस घटना के बाद भी यशवंत उसे परेशान करता रहा. ऐसे में महिला ने थक हारकर अहमदाबाद (Ahmedabad) के रिवरफ्रंट पुलिस स्टेशन में उस लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें