Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: पति ने पत्नी और उसके प्रेमी पर लगाया 10 लाख रुपये चोरी करने का आरोप

अहमदाबाद: पति ने पत्नी और उसके प्रेमी पर लगाया 10 लाख रुपये चोरी करने का आरोप

0
746

अहमदाबाद (Ahmedabad) के साइंस सिटी इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ अपने घर से 10 लाख रुपये की नकदी और सोना चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई है.
अहमदाबाद (Ahmedabad) का रहने वाला यह व्यक्ति एक कारखाना मालिक है और उसकी पत्नी से उसे दो बच्चे हैं.

अहमदाबाद (Ahmedabad) पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उसकी पत्नी को विसनगर में एक युवक से प्यार हो गया और उसने अपने कथित प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने पति के घर चोरी करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: गुजरात: दाहोद में सामूहिक आत्महत्या, 3 बच्चों के साथ मां-बाप ने जहर खाकर दी जान

क्या है शिकायत

शिकायत के अनुसार, वीरमगाम में एक बायोटेक फर्म का मालिक रोहन (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी स्वाति (बदला हुआ नाम) और अपने दो बच्चों के साथ अहमदाबाद (Ahmedabad) में रहता था. रोहन का कहना है कि वह जब भी स्वाति को कॉल करता था तो उसका फोन व्यस्त रहता था जिसको लेकर उनके बीच लड़ाई हुई थी.

लड़ाई होने के बाद स्वाति ने रोहन को बच्चों के साथ घर छोड़ने और अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कहा.

इसके बाद रोहन ने अपने बच्चों को अहमदाबाद (Ahmedabad) के सोला उमिया कैंपस के पास अपने माता-पिता के घर पहुंचा दिया. बाद में रोहन को पता चला कि उसकी पत्नी विसनगर के एक धीरू प्रजापति नामक युवक के साथ रिश्ते में थी.

पत्नी ने 20 जून को छोड़ा घर

20 जून को स्वाति ने अपने घर को अहमदाबाद (Ahmedabad) के साइंस सिटी में बंद कर दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए गांधीनगर चली गई. 24 अगस्त को रोहन एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के लिए कुछ गहने लेने के लिए अपने घर आया था. तब उसे पता चला कि स्वाति ने अपने दो बच्चों का पासपोर्ट, नकद 10 लाख रुपये और 2 लाख रुपये नकद निकाल लिए थे.

उन्हें यह भी पता चला कि उनकी पत्नी ने उनके बैंक लॉकर से भी कुछ निकाला था. इसके बाद रोहन ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल अहमदाबाद (Ahmedabad) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें