Gujarat Exclusive > गुजरात > ओवैसी को अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैद गैंगस्टर अतीक से नहीं मिलने दिया गया

ओवैसी को अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैद गैंगस्टर अतीक से नहीं मिलने दिया गया

0
416

अहमदाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद से मिलने की अनुमति जेल प्रशासन ने नहीं दी. जेल प्रशासन ने कहा कि अतीक से सिर्फ उसका परिवार और अधिकारिक वकील ही मिल सकते हैं. दरअसल ओवैसी आज से अपने एक दिवसीय अहमदाबाद दौरे पर हैं. आज सुबह 9.30 बजे वह जेल में अतीक से मिलने वाले थे. लेकिन साबरमती जेल प्रशासन ने मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया.

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. ओवैसी ने जैसे ही अतीक से मिलने का ऐलान किया उत्तर प्रदेश और गुजरात की राजनीति में हलचल मच गई. गौरतलब है कि इसी महीने सात सितंबर को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ओवैसी की पार्टी में शामिल हुई थीं. शाइस्ता परवीन को AIMIM विधानसभा चुनाव में प्रयागराज पश्चिम सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है.

बीते दिनों अयोध्या के रास्ते लखनऊ पहुंचे AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हराया जाए. हमारी कोशिश होगी कि उत्तर प्रदेश से AIMIM के विधायक बनें, हमने कहा है 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है, 100 सीटों से बढ़ भी सकती हैं.

अयोध्या के रास्ते लखनऊ पहुंचने वाले औवेसी ने अपने यूपी के दौरे दूसरे दिन बाराबंकी के कटरा मोहल्ले में जनसभा को संबोधित किया इस दौरान औवेसी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बाराबंकी में 100 साल पुरानी मस्जिद को सीएम के निर्देश पर एसडीएम ने शहीद करवा दिया. यह ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि योगी आलाकमान हटाना चाहता था. मुद्दों से भटकाने के लिए मस्जिद को शहीद करवा दिया गया. ओवैसी ने आगे कहा कि इस काम को अंजाम देने वाले एसडीएम पर कार्रवाई नहीं की गई बल्कि उसको प्रमोशन दिया गया.

अहमदाबाद: ओवैसी से मिले कांग्रेसी पार्षद शहजाद खान, तेज हुई सियासी सरगर्मियां