Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद अडानी एयरपोर्ट पर पार्किंग लूट के खिलाफ PM मोदी के भाई ने किया हंगामा

अहमदाबाद अडानी एयरपोर्ट पर पार्किंग लूट के खिलाफ PM मोदी के भाई ने किया हंगामा

0
562

अहमदाबाद: अहमदाबाद अडानी एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर खुली लूट चल रही है. अभी कल पार्किंग चार्ज के नाम पर एक टेक्सी चालक से 7 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया था.

यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि पार्किंग के नाम पर होने वाली लूट का सामना पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने भी करना पड़ा.

प्रहलाद मोदी ने आरोप लगाया कि उनकी कार पार्किंग में गई भी नहीं थी बावजूद इसके पार्किंग चार्ज कैसे वसूला जा रहा है. Ahmedabad PM Modi brother Ruckus

एयरपोर्ट पर पार्किंग चार्ज को लेकर हंगामा

मिल रही जानकारी के अनुसार प्रहलाद मोदी कल जब हरिद्वार से वापस अहमदाबाद सरदार पटेल अडानी हवाई अड्डे पर पहुंचे.

एयरपोर्ट से वापसी के दौरान अडानी के कर्मचारियों ने पार्किंग चार्ज लेने पर हंगामा कर दिया. प्रहलाद मोदी ने कहा कि मैंने अपनी गाड़ी पार्किंग रखी ही नहीं थी.

बावजूद इसके चार्ज वसूलने की कोशिश की जा रही है. इसके खिलाफ प्रहलाद मोदी ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद उनको पार्किंग शुल्क लेने के बिना जाने दिया गया.

प्रहलाद मोदी हरिद्वार से आए थे अहमदाबाद

प्रहलाद मोदी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि मैं हमेशा सड़क पर कार पार्क करता हूं. जैसे ही मैं टर्मिनल में घुसता हूं ड्राइवर को फोन कर देता हूं. Ahmedabad PM Modi brother Ruckus

बाहर निकलते ही कार में बैठा और निकल लिया. यनी फ्री पार्किंग की सुविधा के दौरान तक मैं बाहर निकल जाता हूं.

लेकिन कल जब ऐसा कर मैं बाहर निकला तो रास्ते में रोककर 90 रुपया पार्किंग चार्ज मांगा गया था. लेकिन जब उन्होंने हंगामा किया तो फिर फ्री में जाने दिया गया.

अडानी को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर खुली लूट का मिला लाइसेंस Ahmedabad PM Modi brother Ruckus

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ओला-उबर ऑपरेटरों के लिए 13 अप्रैल से 1 घंटे के लिए मुफ्त पार्किंग की व्यवस्था की गई है. लेकिन उसके बाद 50 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से चार्ज देना पड़ेगा.

इस नियम के उल्लंघन पर 1000 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. एक टैक्सी ड्राइवर की कार पूरी रात अहमदाबाद एयरपोर्ट के पार्किंग में पड़ी रही.

जिसकी वजह से टैक्सी चालक पर भारी जुर्माना लगाया गया है. Ahmedabad PM Modi brother Ruckus

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: राणिप में दो मंजिला इमारत धराशायी, मलबे में दबने से 1 की मौत