Gujarat Exclusive > गुजरात > थर्टी फर्स्ट को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, 9 बजे के बाद घर से निकलने पर हो सकती है जेल

थर्टी फर्स्ट को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, 9 बजे के बाद घर से निकलने पर हो सकती है जेल

0
321

अहमदाबाद: कोरोना संकट के बीच नए साल का स्वागत पाबंदियों के बीच किया जाएगा. थर्टी फर्स्ट को लेकर अहमदाबाद शहर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. Ahmedabad Police

नाइट कर्फ्यू यानी 9 बजे के बाद अगर बिना जरूरत घर से निकले तो जेल की हवा खानी पड़ सकती है. अहमदाबाद शहर के 28 एंट्री प्वाइंट पर रात 8 बजे से कड़ी सुरक्षा रखी जाएगी.

कर्फ्यू के दौरान 7 डीसीपी, 14 एसीपीएस, 100 पीएसआई, 50 पीआई और 3500 कांस्टेबल तैनात रहेंगे. Ahmedabad Police

शहर में सख्ती से नाइट कर्फ्यू का पुलिस कराएगी पालन Ahmedabad Police

अहमदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम के डीसीपी डॉ. हर्षद पटेल ने कहा कि अगर काम के अलावा किसी को बाहर देखा जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उसे जेल भेजा जाएगा.

शहर में 28 एंट्री पॉइंट और एग्जिट पॉइंट पर पुलिस के जवानों को तैनात किया जाएगा. अहमदाबाद शहर के अंदर 300 नाकाबंदी की स्थापना की गई है ताकि कर्फ्यू को सख्त से लागू कराया जा सके.

बिना काम घर से निकलने वालों को होगी जेल  Ahmedabad Police

इसके साथ, उन्होंने कहा, शहर के बड़े फार्म हाउस सहित स्थानों पर गहन निगरानी रखी जाएगी. अगर कोई भी व्यक्ति नशे की हालत में पकड़ा जाता है, तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

साथ ही जो लोग रात 9 बजे के बाद अहमदाबाद में प्रवेश करेंगे और अगर संदिग्ध पाए गए तो उन्हें अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया जाएगा. Ahmedabad Police

यदि कोई भी व्यक्ति रात 9 बजे के बाद शहर की सड़क पर दिखाई देता है, तो सीसीटीवी कैमरे के आधार पर स्थानीय पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

अहमदाबाद में नाकाबंदी

स्थानीय पुलिस, क्राइम ब्रांच, एसओजी और अन्य एजेंसियों के अधिकारी और कर्मचारी 31 दिसंबर की रात 7 बजे से सीजी रोड, एसजी हाईवे, कांकरिया, रिवरफ्रंट सहित जगहों पर लोगों को इकट्ठा होने से रोकने के लिए मौजूद रहेंगे.

शहर के फार्म हाउसों पर नजर रखी जाएगी Ahmedabad Police

अहमदाबाद शहर के आसपास के जिलों में नाइट कर्फ्यू नहीं है, इसलिए लोग वहां पार्टी करने के लिए इकट्ठा हो सकते हैं. लेकिन ऐसे जगहों पर पुलिस की चुस्प बंदोबस्त की जाएगी और लगातार पुलिस की टीम पेट्रोलिंग करेगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात में कोरोना के नए स्ट्रेन की एंट्री? इंग्लैंड से आई महिला कोरोना पॉजिटिव