Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना के शिकंजा में अहमदाबाद पुलिस, 4 PSI-2PI समेत कई अन्य संक्रमित

कोरोना के शिकंजा में अहमदाबाद पुलिस, 4 PSI-2PI समेत कई अन्य संक्रमित

0
213

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना की तीसरी लहर घातक बनती जा रही है. पिछले 24 घंटों में करीब 21000 नए केस सामने आए है. इसके अलावा कोरोना की वजह से 12 लोगों की मौत भी दर्ज की गई है. दैनिक मामलों में जारी वृद्धि के बाद विभिन्न शहरों में स्पेशल कोविड-19 केयर सेंटर वापस शुरू कर दिए गए. अहमदाबाद में मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों की बैठक हुई थी.

जिसमें हिस्सा लेने वाले शहर के दो जेसीपी और 2 डीसीपी समेत कुछ अधिकारी पॉजिटिव आए हैं. जिसके बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि किसके आदेश पर बैठक का आयोजन किया गया था. जिसकी सरकार साफ कह चुकी है लोग भीड़-भाड़ करने से बचें. शहर के 3 एसीपी, 2 पीआई समेत 535 पुलिसकर्मी पॉजिटिव आए हैं.

अहमदाबाद पुलिस विभाग में पिछले कुछ समय से कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना के बढ़ते कहर पर काबू पाने के लिए सरकार नियम बना रही है. लेकिन कोरोना नियमों का अब भी कुछ हद तक ही पालन किया जा रहा है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है अहमदाबाद शहर के 2 डीसीपी, 3 एसीपी, दो से ज्यादा पीआई कोविड पॉजिटिव मिले हैं.

एसीपी में रीमा मुंशी, एआर जनकात सहित 3 हैं, जबकि पीआई में सोला पुलिस स्टेशन के पीआई जेपी जाडेजा, आनंदनगर पीआई केएस पटेल हैं. जबकि उच्च अधिकारियों ने आईपीएस अधिकारियों के नामों का खुलासा नहीं किया है. उल्लेखनीय है कि कुछ पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले गुजरात के डीजीपी आशीष भाटिया भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

सूरत: बस में आग लगने की घटना में सामने आया चौंकाने वाला खुलासा