Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का प्रोफेसर छात्रा को बनाया हवस का शिकार

अहमदाबाद: एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का प्रोफेसर छात्रा को बनाया हवस का शिकार

0
352

अहमदाबाद: शहर के थलतेज इलाके के एक नामी शिक्षण संस्थान में एक शिक्षक ने अपनी बेटी की उम्र की छात्रा को पढ़ने के बजाय प्रेम का पाठ पढ़ाया. इस तरह उसने बेटी की उम्र की छात्रा के साथ पूरे तीन साल तक बलात्कार करता रहा. लेकिन इन सभी से परेशान होकर एक दिन छात्रा ने अपने माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने प्रोफेसर के खिलाफ वस्त्रापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली और इन दिनों अहमदाबाद के वैष्णदेवी सर्कल के पास रहने वाली 22 वर्षीय पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है. उसका पिता एक व्यवसायी हैं. पीड़िता साल 2015 में मेडिकल की पढ़ाई की तैयारी के लिए थलतेज इलाके के एक शिक्षण संस्थान में दाखिला लिया था. इस संस्थान में मोटिवेशनल स्पीच के लिए मयंक दीक्षित नाम का एक प्रोफेसर आया करता था.

साल 2016 में प्रोफेसर पीड़िता छात्रा को अपनी जाल में फंसाना शुरू कर दिया. वह अक्सर छात्रा की खूबसूरती, उसकी आवाज की तारीफ करता था. इतना ही नहीं एक दिन प्रोफेसर लड़की के घर भी पहुंच गया और कहा कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं, उसके बाद लड़की के साथ उसके घर में ही दुष्कर्म किया. तीन साल तक लगातार प्रोफेसर उसको अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

जब पीड़िता शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती तो आरोपी प्रोफेसर उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए जबरन बलात्कार करता था. प्रोफेसर उसे निजी ट्यूशन के बहाने अपने घर बुलाता था और बलात्कार करता था. इन सभी से परेशान होकर एक दिन पीड़िता ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई, फिलहाल पुलिस आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

गुजरात के किस पुलिस अधिकारी को होटल में महिला पुलिसकर्मियों के साथ पार्टी करते पकड़ा गया?