Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: साइबर सेल के PSI आर. आर मिश्रा को किया गया गिरफ्तार

अहमदाबाद: साइबर सेल के PSI आर. आर मिश्रा को किया गया गिरफ्तार

0
585

अहमदाबाद: क्राइम ब्रांच ने दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में वाडज पुलिस स्टेशन के पीएसआई आर. आर मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

एक महिला ने पिछले जुलाई में वाडज पुलिस स्टेशन के दो पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी.

वाडज पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही थी. Ahmedabad PSI arrested

बलात्कार की कोशिश के मामले में पीएसआई गिरफ्तार

सायबर सेल में ड्यूटी करने वाले दो पुलिस सब इंस्पेक्टर आर. आर मिश्रा और ए. पी परमार के खिलाफ 13-7-2020 की रात को एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की बेटी ने पीएसआई मिश्रा और परमार के खिलाफ बलात्कार का प्रयास और धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी.

जांच के बहाने होटल में बुलाकर की थी जबरदस्ती Ahmedabad PSI arrested

शिकायत के अनुसार, महिला का पति अक्टूबर 2019 में लापता हो गया था और उसने वाडज पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी थी. उस समय महिला को जांच के लिए पीएसआई मिश्रा ने बुलाया था.

महिला को बाद में होटल में यह कहकर ले जाया गया कि मुझे तुमसे कुछ निजी काम है. होटल के कमरे में जाने के बाद मिश्रा महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा तो वह वहां से भाग निकली.

जिसके बाद महिला ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की जांच के दौरान पीएसआई मिश्रा के साथ-साथ पीएसआई परमार ने भी धमकी दी थी. Ahmedabad PSI arrested

पुलिस महकमा में चलने वाली चर्चा के अनुसार, पीएसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने इससे पहले भी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था.

कंट्रोल मेसैज के आधार पर, पीएसआई मिश्रा महिला के घर पहुंचे थे. शराबी कांस्टेबल को थाने लाया गया था. उस समय महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था.

लेकिन मिश्रा ने शराब पीने के लिए पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया था. महिला ने घटना के 10 दिन बाद पीएसआई मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. Ahmedabad PSI arrested

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना महामारी के बीच सौराष्ट्र यूनिवर्सिटी में फिजिकल परीक्षा की शुरुआत