Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद ग्रामीण में कोरोना पर काबू, बीते 3 दिनों से दैनिक 10 से भी कम नए मामले दर्ज

अहमदाबाद ग्रामीण में कोरोना पर काबू, बीते 3 दिनों से दैनिक 10 से भी कम नए मामले दर्ज

0
215

अहमदाबाद: दीपावली के बाद गुजरात में कोरोना के नए मामलों की संख्या के साथ मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया था. लेकिन अब गुजरात में कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार धीमी पड़ रही है.

जिसकी वजह से दैनिक नए मामलों में जहां एक तरफ कमी दर्ज की जा रही है वहीं दूसरी तरफ मौत का आंकड़ा भी सिंगल डिजिट में पहुंच गया है. Ahmedabad Rural Corona

अगर अहमदाबाद ग्रामीण की बात की जाए तो पिछले 3 दिनों से हर दिन 10 से भी कम नए मामले दर्ज किए गए हैं.

कोरोना पर ग्रामीण अहमदाबाद में पाया गया काबू

ग्रामीण अहमदाबाद में पिछले सप्ताह केवल 59 कोरोना के नए मामले सामने आए. जिसमें अहमदाबाद शहर के आंकड़े को शामिल नहीं किया गया है.

ग्रामीण अहमदाबाद में, 11 दिसंबर से 17 दिसंबर के बीच हर दिन 10 से ज्यादा नए मामले नहीं दर्ज किए. इस प्रकार पूरे सप्ताह में केवल 59 नए मामले सामने आए.

दिवाली के बाद ग्रामीण अहमदाबाद में कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट एक बार फिर से दर्ज की जा रही है.

सिर्फ दो तहसील में 43 फीसदी कोरोना के मामले Ahmedabad Rural Corona

ग्रामीण अहमदाबाद में साणंद तालुका के बाद, ढोलका तालुका में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 800 के पार पहुंच गई है. Ahmedabad Rural Corona

ग्रामीण अहमदाबाद के साणंद में 832 और अहमदाबाद के ढोलका तालुका में 801 कोरोना के मामले दर्ज हुए हैं. इन दोनों तहसीलों में ग्रामीण अहमदाबाद के कुल 43% मामले सामने आए हैं.

इसके अलावा, अहमदाबाद से सटे दसक्रोई तहसील में 516, बावणा 475 और वीरमगाम में 502 मामले सामने आए हैं. धोलेरा और मांडल तालुका में कोरोना का सबसे कम प्रभाव देखने को मिला.

धोलेरा में 42 और मांडल में 118 मामले सामने आए हैं. ग्रामीण अहमदाबाद में कोरोना के मामल शहर के मुकाबले काफी कम देखने को मिला. ग्रामीण अहमदाबाद में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 25 है.

वहीं 3714 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.जबकि कोरोना की वजह से 60 लोगों की मौत दर्ज की गई. Ahmedabad Rural Corona

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बारडोली में किसान सम्मेलन, सीआर पाटिल ने गिनाए कृषि कानून के फायदे