Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के सरखेज से एक और पेडलर गिरफ्तार, सात लाख की एमडी ड्रग्स बरामद

अहमदाबाद के सरखेज से एक और पेडलर गिरफ्तार, सात लाख की एमडी ड्रग्स बरामद

0
153

अहमदाबाद: अभी दो दिन पहले जुहापुरा से 2.85 लाख एमडी ड्रग्स के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया था. इस बीच जानकारी मिल रही है कि आज सरखेज से एक और ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 7.12 लाख रुपये की एमडी ड्रग्स बरामद की गई. आरोपी मकरबा, जुहापुरा, फतेवाड़ी, एसजी हाईवे पर एक फूड एंड बेवरेज मार्केट में नशीला पदार्थ बेच रहा था. क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य तस्कर फरार है.

क्राइम ब्रांच को सरखेज क्षेत्र के जुहापुरा मकराबा में एक व्यक्ति के ड्रग्स बेचने की सूचना मिली थी. इसी दौरान क्राइम ब्रांच ने नाकाबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मोहम्मद सोहेल दजाबीर मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी के पास से पुलिस ने 71.28 ग्राम मेफेड्रोन बरामद किया है. मिली ड्रग्स की कीमत 7.12 लाख रुपया है. उसके पास से अलग-अलग ड्रग्स के छोटे पैकेट बरामद हुए हैं. उसने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि वह रामोल निवासी अमीन नाम के शख्स से ड्रग्स लाता था और एसजी हाईवे पर अलग-अलग जगहों पर बेचता था. वह पिछले 3 महीने से इस धंधे में है. एमडी ड्रग्स ने छोटे पैकेट बनाकर दो हजार से लेकर 3 हजार में बेचता था.

दिल्ली- NCR और हरियाणा में तेज हवा संग जोरदार बारिश, रोड के साथ एयर ट्रैफिक भी प्रभावित