Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, कई छात्र संक्रमित

अहमदाबाद में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, कई छात्र संक्रमित

0
128

अहमदाबाद में स्कूल शुरू होने के साथ एक बार फिर छात्र कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. थलतेज उदगम स्कूल के 9 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कक्षा 7 के 4 छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके अलावा 5 अन्य छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्कूल में कोरोना संक्रमित छात्रों की संख्या 9 हो गई है.

कोरोना का केस बढ़ने की वजह से स्कूल की कक्षाएं बंद

कोरोना का मामला बढ़ने के कारण स्कूल की कक्षाएं बंद कर दी गई हैं. जिसके बाद छात्रों को स्कूल भेजने वाले माता-पिता की चिंता बढ़ गई है. गांधीनगर शहर और जिले में कोरोना के मामले दोगुने हो रहे हैं. कुल 17 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें राजधानी गांधीनगर में 12 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें रक्षाशक्ति विश्वविद्यालय के दो छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके अलावा जिले के ग्रामीण इलाकों में पांच नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के कुल 17 मामले हैं जिनमें 9 महिलाएं शामिल हैं.

अहमदाबाद में एक बार फिर छात्र कोरोना की चपेट में

रायसन और लवाड में रक्षाशक्ति विश्वविद्यालय के दो छात्रों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. रक्षाशक्ति विश्वविद्यालय के इन दोनों छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला स्वास्थ्य व्यवस्था को अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा छात्रों को सावधानी बरतने का निर्देश दिया गया है. दोनों छात्रों में एक युवती और एक युवक है. दोनों रायसन में रहते हैं, फिलहाल दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

अहमदाबाद: 13 दिन बाद डॉक्टरों ने खत्म किया हड़ताल, स्वास्थ्य विभाग ने चर्चा करने का वादा किया