Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट जारी, 2 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्कूल बंद

अहमदाबाद के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट जारी, 2 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्कूल बंद

0
134

अहमदाबाद: कोरोना महामारी की चौथी लहर की आशंका के बीच राज्य में रोजाना कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. अहमदाबाद के एनआईडी कैम्स के बाद शहर के वेजलपुर इलाके में मौजूद जायड्स स्कूल के 2 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

अहमदाबाद में एक बार फिर कोरोना ने हड़कंप मचा दिया है. वेजलपुर स्थित जाइड्स स्कूल के 2 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. छात्रों की कोरोना पॉजिटिव आने के कारण स्कूल को बंद कर दिया गया है. साथ ही छात्रों को आज से छुट्टी दे दी गई है.

गौरतलब है कि गुजरात में बीते कुछ दिनों से कोरोना से थोड़ी राहत मिली थी. जिसके बाद सरकार ने कोरोना की वजह से लागू प्रतिबंधों में ढील दे दी थी. लेकिन एक बार फिर राज्य में कोरोना की रफ्तार तेज हो रही है. राज्य में कल कोरोना के 30 से ज्यादा मामले सामने आए. जिनमें से अकेले अहमदाबाद में 19 नए मामले सामने आए थे.

एनआईडी में भी कोरोना विस्फोट

एनआईडी कैंपस द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक, 6 मई को कैम्प में कोरोना का पहला केस दर्ज हुआ था. उसके बाद 7 मई को 5 मामले, 8 मई को 17 मामले, 9 मई को 3 मामले और 10 मई को कोरोना के 11 मामले सामने आए. कोरोना के मामलों में जारी वृद्धि की वजह से नगर निगम की टीम ने एनआईडी के हॉस्टल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. नगर निगम की टीम अबतक 700 से ज्यादा लोगों का कोरोना परीक्षण कर चुकी है. कोरोना की वजह से सभी ऑफलाइन कक्षाओं को स्थगित कर ऑनलाइन कर दिया गया है.

ताजमहल के बंद कमरों को खोलने की मांग वाली याचिका को इलाहाबाद HC ने की खारिज