Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे का किया पर्दाफाश, 11 लड़कियों को छुड़ाया

अहमदाबाद पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे का किया पर्दाफाश, 11 लड़कियों को छुड़ाया

0
606
  • नरोडा चित्रकूट आवास में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ahmedabad sex racket news
  • पुलिस ने 11 युवतियों वेश्यावृत्ति के इस धंधे से निकाला
  • आरोपी महिलाओं को प्रति ग्राहक देता था एक हजार रुपया

अहमदाबाद: कृष्णानगर पुलिस ने नरोडा गांव रोड पर मौजूद मनोहरविला चार रास्ता के पास चित्रकूट अवास में तीन घरों में चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड राजू रामनरेश यादव फिलहाल फरार है. पुलिस ने 17 वर्षीय युवती समेत 11 युवतियों को मुक्त कराया है. ahmedabad sex racket news

किशोरी 10 दिन पहले सूरत से अहमदाबाद आई थी.

सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड फरार ahmedabad sex racket news

बीते दिनों सामने आया था कि सूरत में स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा किया जा रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर इस दिशा में जांच कर रही है.

पुलिस जांच कर रही है कि अहमदाबाद के राजू यादव का सूरत स्पा वेश्यावृत्ति के साथ क्या कनेक्शन है. ahmedabad sex racket news

प्रति ग्राहक लड़कियों को देता था एक हजार रुपया ahmedabad sex racket news

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी राजू यादव इस वेश्यावृत्ति को बदी इलाके में चला रहा था. आरोपी महिलाओं को प्रति ग्राहक एक हजार रुपया देता था.

मौके से मिली लड़की के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. मौके पुलिस को अल्केश पारेख नामक एक ग्राहक को भी पकड़ा है.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में कोरोना की वजह से नौकरी और गृहस्थ जीवन दोनों बर्बाद

राजू यादव पिछले 15 दिनों से तीन घरों में युवतियों और किशोरियों को रखकर वेश्यावृत्ति के अनैतिक काम को शुरू किया था. ahmedabad sex racket news

पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन, नकदी, एलईडी टीवी, ऑटो रिक्शा और कंडोम के पैकेट को जब्त किया है. राजू खुद ग्राहकों से फोन पर बातचीत कर उन्हें लड़कियों का सप्लाई करता था.

उल्लेख है सूरत क्राइम ब्रांच ने अभी कुछ दिनों पहले स्पा और मसाज पार्लर के आड़ में चलने वाले वेश्यावृत्ति के इस काले धंधे का पर्दाफाश किया था. ahmedabad sex racket news

स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में सूरत में वेश्यावृत्ति का धंधा जमकर चल रहा है. सूरत क्राइम ब्रांच ने एक बांग्लादेशी किशोरी और एक युवती को वेश्यावृत्ति से मुक्त कराया था.

पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. ahmedabad sex racket news

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वडोदरा में पुलिस की टीम पर हमला, पथराव में ASI हुआ घायल