Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: ससुर के पैसों से लिए मकान में रहने गया दामाद पड़ोसन के प्यार में पड़ा

अहमदाबाद: ससुर के पैसों से लिए मकान में रहने गया दामाद पड़ोसन के प्यार में पड़ा

0
1500

अहमदाबाद: दुकान में पुत्री के साथ रहने वाले एक दामाद को उसके ससुर ने फ्लैट दिलाया था. ससुर द्वारा खरीदे गए फ्लैट में रहने गया दामाद पड़ोसन के प्यार में फंस गया.

मामला खराब होने के बाद दामाद ने तुरंत फ्लैट बेच दिया और घर खाली करने का नोटिस भेजकर अपनी पत्नी को धमकाने लगा.

महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका सहित नौ लोगों के खिलाफ नरोडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पिता ने दिलवाया था मकान

भावना गोठरवाल की शादी 2008 में प्रहलाद गोठरवाल से हुई थी. विवाह के बाद भावना अपने पति, सास, ससुर और तीन भाइयों के साथ संयुक्त परिवार के साथ अहमदाबाद के घाटलोड़िया के भाग्योदय सोसायटी में रहती थी.

शादी के पहले तीन महीने तक सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन उसके बाद उसका पति शराब का आदी हो गया. पति शराब पीकर अक्सर मारपीट करने लगा.

सास ने शादी के गहने और 1 लाख रुपया नकद ले लिया था. ससुराल में अक्सर झगड़े की बात भावना अपने पिता को बताया. उसके पिता ने मामले को सुलझा दिया फिर पति पत्नि एक साथ मनोहरविला चोकड़ी के पास बर्तन की दुकान में रहने लगे.

यह भी पढ़ें: गुजरात में सत्र की 91% बारिश दर्ज, राज्य में दो दिनों तक रेड और ऑरेंज अलर्ट

पत्नी के भाई ने भरा हाउस लोन

भावना के पिता ने 2013 में अपने दामाद की आर्थिक मदद की और उसे नया नरोडा के पनासिया रेजीडेंसी में एक फ्लैट दिला दिया. भावना के भाई ने हाउस लोन की राशि का भुगतान किया था.

फ्लैट में रहने जाने के बाद प्रहलाद पड़ोसन के प्यार में फंस गया. पड़ोसन के प्यार में पड़ने की जानकारी मिलने के बाद उसकी पत्नी भावना ने उससे तलाक लेने का फैसला किया.

लेकिन प्रहलाद ने इस दौरान वादा किया कि वह प्रमिका को भूल जाएगा.

घर खाली करने की नोटिस मिलने के बाद सामने आया मामला

जिसके बाद भावना पति के साथ रहने को तैयार हो गई. लेकिन पति का अत्याचार और प्रेमलीला जारी रहा. जिसके बाद पत्नी पति को छोड़कर अपने बेटे के साथ पनसिया रेजीडेंसी में रहने लगी.

इस बीच पति प्रहलाद ने भावना को फ्लैट खाली करने के लिए नोटिस भेजा. जिसके बाद भावना को पता चला कि उसके पति ने उसके पिता के पैसे से लिया गया मकान को बेच दिया है.

मामला सामने आने के बाद भावना ने पति उसकी प्रेमिका सहति 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात सरकार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों को दिया एक और झटका