Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में चाय और पान की दुकानें बंद, नियमों की अनदेखी करने वालों पर होगी कार्रवाई

अहमदाबाद में चाय और पान की दुकानें बंद, नियमों की अनदेखी करने वालों पर होगी कार्रवाई

0
397

अहमदबाद: गुजरात में कोरोना की वजह से अहमदाबाद की स्थिति हर गुजरते दिन के साथ बिगड़ती जा रही है. Ahmedabad tea and paan shop closed

कोरोना पर काबू पाने के लिए अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की सॉलिड वेस्ट विभाग ने कल से चाय और पान की दुकाने बंद करवा रही है.

इस बीच अहमदाबाद नगर निगम ने आज एक नया आदेश जारी किया है कि अगले आदेश तक शहर में चाय और पान की दुकानें बंद रहेंगी.

अगर कोई नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अगले आदेश तक पान की दुकानों को बंद रखने का निर्देश Ahmedabad tea and paan shop closed

अहमदाबाद नगर निगम की टीम चाय और पान की दुकानों को बंद करवा रही है. नगर निगम की टीम ऐसे वक्त कार्रवाई कर रही है. Ahmedabad tea and paan shop closed

जब पान मसाला एसोसिएशन ने वीकेंड के दौरान दुकानों को बंद रखने का फैसला किया था. सोलिड वेस्ट विभाग की टीम अलग-अलग 7 जोन का दौरा कर कार्रवाई कर रही है.

नगर के इस कार्रवाई से लोगों में नाराजगी भी दिखाई दे रही है. कई जगहों पर एएमसी और दुकानदारों में झड़प की भी जानकारी सामने आ रही है.

पान और चाय की दुकान पर लगती है भीड़ Ahmedabad tea and paan shop closed

गुजरात में कोरोना के दैनिक मामले हर दिन नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही हैं. कोरोना की वजह से सरकार लोगों से दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील कर रही है.

लेकिन अहमदाबाद में अभी भी लोग लापरवाही करते हुए नजर आ जाते हैं. चाय और पान की दुकानों पर लोग कोरोना दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ लगाकर खड़े रहते हैं.

एहतियाती उपाय के रूप में अहमदाबाद नगर निगम की टीम ने पान और चाय की दुकाने बंद करवा रही है. Ahmedabad tea and paan shop closed

कई जगहों पर नगर निगम की टीम और दुकानदार आमने-सामने आ गए तो कई जगहों पर दुकानदारों ने फैसले का स्वागत भी किया. Ahmedabad tea and paan shop closed

सॉलिड वेस्ट डिपार्टमेंट के निदेशक सोलंकी ने कहा कि कोरोना का मामला बढ़ने पर कठोर कार्रवाई करना आवश्यक हो गया. नगर निगम की टीम सब्जी बाजार की जांच करेगी.

इस टीम में 200 लोगों को शामिल किया गया है. टीम से जुड़े लोग यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि लोग कोरोना दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात में बढ़ा कोरोना का आतंक, बीते 24 घंटों में 5469 नए मामलों के साथ 54 की मौत