Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: जाने-माने मैथ्स टीचर ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

अहमदाबाद: जाने-माने मैथ्स टीचर ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

0
623

अहमदाबाद: पालडी के जाने-माने मैथ्स टीचर पार्थ टांक ने वसाना में मौजूद राजयश बिल्डिंग से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. Ahmedabad teacher suicide

फिलहाल वासणा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है. पार्थ टांक कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थे और वह अफना इलाज मनोचिकित्सक से करा रहे थे.

बिल्डिंग से कूदकर शिक्षक ने की आत्महत्या Ahmedabad teacher suicide

पालडी धरणीधर देरासर के पास वृंदावन सोसाइटी में रहने वाले पार्थ जयंतीभाई टांक के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. पार्थ टांक मैथ्स के एक प्रसिद्ध शिक्षक थे. Ahmedabad teacher suicide

छात्र उनसे ट्यूशन लेने के लिए इंतजार करते थे. पालडी धरणीधर देरासर के पास मौजूद मंगलतीर्थ परिसर में पार्थ का “पार्थ टांक क्लासेस” नामक ट्यूशन क्लास था.

डिप्रेशन में रहता था आत्महत्या करने वाला शिक्षक

पार्थभाई लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे वह अपना इलाज मनोचिकित्सक से करा रहे थे. पार्थ वासणा के राजयश कॉम्प्लेक्स के हेल्थ क्लब के नियमित सदस्य थे और नियमित व्यायाम के लिए जाते थे.

आज सुबह भी दिनचर्या के अनुसार हेल्थ क्लब के लिए घर से रवाना हुए थे. Ahmedabad teacher suicide

महिलाओं की पारी सुबह 9 बजे शुरू होने वाली थी. इसी दौरान राजयश कॉम्प्लेक्स के दरवाजे पर अचानक किसी के गिरने की आवाज आई. लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो पार्थ जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई दिया.

पार्थ टांक के ड्राइवर इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी. वासणा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है. मृतक पार्थ के शव को पोस्टमार्टम के लिए वीएस अस्पताल भेज दिया है.

पार्थ के पिता के अनुसार वह डिप्रेशन में रहता था. इसका अलावा उसे और कोई परेशानी नहीं थी. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह अभी तक समझ में नहीं आया. Ahmedabad teacher suicide

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद की 287 अस्पतालों के पास फायर NOC नहीं, सोला सिविल का नाम भी शामिल