Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: मैंगो फेस्टिवल में कोरोना पर मेयर ने साधी चुप्पी, नगर आयुक्त के सवाल पर भड़कते हुए मेयर हुईं रवाना

अहमदाबाद: मैंगो फेस्टिवल में कोरोना पर मेयर ने साधी चुप्पी, नगर आयुक्त के सवाल पर भड़कते हुए मेयर हुईं रवाना

0
1261

अहमदाबाद: अहमदाबाद की मेयर बिजल पटेल शहर में तालाबंदी के दौरान जीएमडीसी ग्राउंड में मैंगो फेस्टिवल का उद्घाटन किया. शहर में कोरोना वायरस के जारी प्रकोप के बीच अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा के ट्रांसफर का सवाल सुनते ही पत्रकारों पर भड़क गईं इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना के बढ़ते अहमदाबाद में मामले पर भी जवाब देने से इंकार कर दिया.

शहर के जीएमडीसी मैदान में आम का बिक्री केंद्र का उद्घाटन करने आए महापौर ने घातक महामारी के बारे में पूछे जाने पर भी कोरोना को लेकर एक शब्द भी नहीं कहा. इतना ही नहीं जब उनसे अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा के ट्रांसफर को लेकर सवाल किया गया तो वह भड़क गईं और बिना जवाब वहां से रवाना हो गई.

उन्होंने कहा, “मुझे विजय नेहरा के बारे में कुछ नहीं कहना है. अगर मैंगो फेस्टिवल के बारे में सवाल पूछें तो बेहतर होगा. कोरोना के सवाल पूछने पर, महापौर गुस्से में आ गई और कहा, “पूरा अहमदाबाद मेरा है मुझे स्पष्टता करने की जरुरत नहीं

गौरतलब हो कि अहमदाबाद शहर गुजरात में कोरोना का केपीटल बनने जा रहा है, जबकि शहर के मेयर कोरोना के बारे में कोई जवाब देने से बच रहे हैं, जो अपने आपमें एक नहीं बल्कि कई सवाल खड़ा कर रहे हैं.

कोरोना को लेकर AAP नेता संजय सिंह ने कहा- हाईकोर्ट ने खोल दी गुजरात मॉडल की पोल