Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: व्यवसाय में आर्थिक मदद करने वाली महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

अहमदाबाद: व्यवसाय में आर्थिक मदद करने वाली महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

0
171

अहमदाबाद: शहर के सोला और सरदारनगर इलाके से रेप की घटना सामने आई है. सोला में दर्ज एक शिकायत के अनुसार, व्यवसाय के लिए पैसा मिलने के बाद युवक ने महिला के साथ बलात्कार करने के बाद वीडियो बना लिया था. एक अन्य घटना में सरदारनगर में रहने वाली नाबालिग लड़की इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक के संपर्क में आई थी. उसके बाद युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस दुष्कर्म की दोनों मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

अहमदाबाद के नरोडा इलाके में 41 साल की स्मृति (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ रहती है. स्मृति वर्ष 2020 में गोता निवासी राज महेशभाई पटेल के संपर्क में आई थी. बाद में स्मृति और राज अक्सर मिलने लगे. जिसके चलते स्मृति राज के परिवार के संपर्क में भी आ गई. मई 2020 में राज स्मृति को विश्वास में लिया और 5 लाख रुपया नया व्यवसाय शुरू करने के लिए लिया था. एक दिन स्मृति जब राज के घर गई तो वहां राज के अलावा कोई नहीं था. राजा ने अकेलेपन का फायदा उठाया और स्मृति के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो भी बना लिया था.

उसके बाद राज ने वीडियो के आधार पर स्मृति को ब्लैकमेल कर पैसे लेता रहा. जिसके बाद स्मृति ने राज, विघी और घनश्याम पटेल के खिलाफ सोला थाने में 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी और कदाचार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

दूसरा बलात्कार का मामला सरदारनगर से सामने आया है. यहां 15 साल की नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती है और पढ़ाई करती है. नाबालिग का इंस्टाग्राम पर आयुष नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. उसके बाद वह आपस में बात करने लगे. आयुष नाबालिग को नरोडा के मिनी कांकरिया में मिलने के लिए समय-समय पर बुलाता था. जब भी वह मिलने जाती थी तो आयुष उसे अपने हवस का शिकार बनाता था. एक दिन लड़की के गुप्तांग में दर्द शुरू हो गया तब उसने इस घाटना की जानकारी अपनी मां को दी.