Gujarat Exclusive > गुजरात > साबरमती रिवरफ्रंट बना सुसाइड प्वाइंट, एक और महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

साबरमती रिवरफ्रंट बना सुसाइड प्वाइंट, एक और महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

0
447

अहमदाबाद: शहर के बीचोबीच मौजूद साबरमती नदी सुसाइड प्वाइंट बन गई है. आत्महत्या की घटनाओं को रोकने के लिए अहमदाबाद नगर निगम ने नदी के ऊपर बने पुलों के दोनों साइड लोहे की जाली लगा दी है. Ahmedabad woman attempted suicide

बावजूद इसके आत्महत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही.

अभी आयशा की आत्महत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और महिला साबरमती नदी में मौत की छलांग लगा दी. लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम ने महिला को बचा लिया.

नदी में कूदकर महिला ने की आत्महत्या की कोशिश Ahmedabad woman attempted suicide

मिल रही जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के रायपुर इलाके में रहने वाली एक महिला ने साबरमती रिवरफ्रंट पर कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

जैसे ही महिला नदी में छलांग लगाई फायर ब्रिगेड की स्पीडबोट मौके पर पहुंचकर महिला की जान बचा ली. उसके बाद महिला को रिवरफ्रंट पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

पुलिस अब महिला की आत्महत्या के कारणों की जांच करेगी और आगे की कार्रवाई करेगी.

गौरतलब है कि 2 दिन पहले आयशा नाम की एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी. Ahmedabad woman attempted suicide

2 दिन पहले आयशा ने की थी आत्महत्या

अहमदाबाद के वटवा इलाके में रहने वाले लियाकत अली मकराणी की बेटी आयशा की शादी 2018 में राजस्थान में रहने वाले आरिफ खान से हुई थी. Ahmedabad woman attempted suicide

शादी के बाद दहेज को लेकर आयशा को उसका पति और ससुराल वाले लगातार परेशान करते थे.

इस मामले को लेकर आयशा ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ वटवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. घरेलू हिंसा का एक मामला भी अदालत में लंबित है.

 

पिता के घर रहने लगी थी मृतका Ahmedabad woman attempted suicide

2019 से आयशा अपने पिता के घर पर रहती थी. इस दौरान वह बैंक के म्यूचुअल फंड विभाग में काम करना शुरू कर दिया. आयशा पिछले गुरुवार को काम पर गई थी.

जहां से दोपहर में उसने अपने पिता को फोन किया और बताया कि उसने आरिफ को फोन किया था. आरिफ मुझे अपने साथ नहीं ले जाना चाहता.

उसने अपने पिता से आगे कहा कि मैंने उससे कहा कि मैं आत्महत्या कर लूंगी, तब आरिफ ने कहा कि आत्महत्या का वीडियो बनाकर मुझे भेजना. Ahmedabad woman attempted suicide

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बढ़ती महंगाई के खिलाफ गुजरात विधानसभा के एंट्री गेट पर कांग्रेसी विधायकों ने किया प्रदर्शन