Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: दोस्त बदनाम करने की दे रहा था धमकी, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

अहमदाबाद: दोस्त बदनाम करने की दे रहा था धमकी, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

0
147

अहमदाबाद: शहरकोटडा इलाका में रहने वाले एक युवक को उसके ही दोस्त बार-बार बदनाम करने की धमकी दे रहे थे. अपने दोस्तों की इन धमकियों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था. आत्महत्या के कुछ दिनों बाद युवक का सुसाइड नोट उसके परिजनों को मिला. जिसके बाद परिजनों ने शहरकोटडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि दोस्त के प्रताड़ित करने के कारण युवक ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

दहेगाम रोड के पास एक रेजीडेंसी में रहने वाले नरेश अपने परिवार के साथ रहते हैं. एक दिन उसकी बहन शर्मिष्ठा ने फोन कर बताया कि “आपका छोटा भाई अल्पेश दरवाजा नहीं खोल रहा है. जल्द घर आ जाओ. जब नरेशभाई अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे और दरवाजा तोड़ा, तो देखाकि उनका भाई घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुका था.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इतना ही नहीं पुलिस आकस्मिक मौत का मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही थी. लेकिन घटना के कुछ दिनों बाद नरेशभाई की पत्नी को घर से एक पत्र मिला, जिसमें कहा गया था कि मेरा दोस्त सिद्धार्थ समय-समय पर बदनाम और परेशान कर रहा है. जिससे परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं. इस संबंध में सुसाइड नोट मिलने के बाद नरेशभाई ने सिद्धार्थ के खिलाफ शहरकोटड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कोरोना के शिकंजा में अहमदाबाद पुलिस, 4 PSI-2PI समेत कई अन्य संक्रमित