Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान

0
381

अहमदाबाद: गुजरात निकाय चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन को मिली शानदार कामयाबी के बाद अब पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी अपने उम्मीदवार को उतारने का ऐलान किया है. ओवैसी ने कहा कि गुजरात में हम अपनी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. अगले चुनाव में कितने सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा इसका फैसला गुजरात युनिट करेगी.

अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि क्या गुजरात के कांग्रेसी विधायक मुझसे पूछकर बीजेपी में शामिल हुए? अमेठी सीट से राहुल गांधी को हार का सामना करना पड़ा था. हमने तो वहां अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा किया था. हम गुजरात विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे.

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि आने वाले वक़्त में गुजरात विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी हिस्सा लेगी. यहां पर हम कई सीटों पर अपना संगठन मज़बूत कर रहे हैं. कितनी सीटों पर हम चुनाव लडेंगे इसका फ़ैसला हमारी गुजरात यूनिट करेगी. विधानसभा चुनाव हम ताकत से लडेंगे. ओवैसी ने गुजरात में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने पर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गृह मंत्री रूपाणी के कामकाज की सराहना करते हैं. लेकिन उनकी पार्टी उनको हटा देती है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि कौन सही है?

अहमदाबाद पहुंचे ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हम गुजरात विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे. 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम सांसद नहीं चुना गया है. कांग्रेस यह तय करे कि आप मुस्लिम वोट से हारते हैं या गैर-मुस्लिम वोट से, राहुल गांधी अमेठी सीट हार गए हमने वहां अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा किया था. अब हम बी टीम नहीं बल्कि ए टीम बन रहे हैं. कांग्रेस जिनता आरोप लगाना चाहे लगा सकती है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

ओवैसी को अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैद गैंगस्टर अतीक से नहीं मिलने दिया गया