Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश का तंज, ताली-थाली यह सब था नाटक

कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश का तंज, ताली-थाली यह सब था नाटक

0
709
  • देश में कोरोना के बढ़ते आतंक पर अखिलेश यादव ने बोला हमला
  • नंबर दो पर पहुंचने के बाद भाजपा के दावे की पोल खुल गई है
  • ताली-थाली और दीया जलाना को अखिलेश ने बताया नाटक
  • राहुल गांधी के बाद अब अखिलेश हो गए हैं केंद्र पर हमलावर

भारत में बढ़ते कोरोना आतंक को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना को भगाने के लिए ताली-थाली और दीया जलाना सब एक नाटक था जो जनता के सामने आ चुका है.

ट्वीट कर अखिलेश ने बोला हमला

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा-”कोरोना पीड़ितों के मामलों में भारत ने दुनिया में ‘नंबर 2’ बनकर भाजपा सरकार के दावों की पोल खोल दी है.

सरकार ने आरोग्य सेतु से जनता का डेटा तो ले लिया पर ये कोरोना के नियंत्रण में असफल रहा. भाजपा के थाली, ताली व दीये जलाने के इवेंट मैनेजमेंट के नाटक का सच भी अब जनता के सामने है.”

 

यह भी पढ़ें: देश को संकट में पहुंचाकर मोदी सरकार शुतुरमुर्ग बन गई: राहुल गांधी

अखिलेश से पहले राहुल गांधी हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी सरकार देश को संकट में पहुँचाकर समाधान ढूँढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है. हर ग़लत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आँकड़े हो या GDP में गिरावट.

भारत दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित देश

देश में आज कोरोना के कहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां हर सेकेंड एक से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

भारत में बढ़ते कोरोना आतंक की वजह से अब भारत दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में ब्राजील को पीछे छोड़कर दूसरे पायदान पर पहुंच गया है.

इतना ही नहीं कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित देश के लिस्ट में पहले नंबर पर मौजूद अमेरिका के मुकाबले भारत में कहीं ज्यादा नए मामले बीते कुछ दिनों से दर्ज किए जा रहे हैं.

जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि भारत जल्द ही अमेरिका को भी पीछे छोड़ देगा.

देश में बढ़ा कोरोना का कहर

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी ताजा आकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में एक बार फिर से रिकॉर्ड 90,802 नए मामले सामने आए हैं.

वहीं इस दौरान 1,016 लोगों की मौत दर्ज की गई. जिसके बाद देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 42 लाख 4 हजार हो गई है.

वहीं इस वायरस की वजह से 71 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में लगातार दूसरे दिन भी 90 हजार से ज्यादा नए मामले एक दिन में दर्ज किए गए हैं.

जिसके बाद देश में एक्टिव मामलों की संख्या 8 लाख के पार पहुंच गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

169 दिन बाद आज पटरी पर लौटी मेट्रो, यात्रा करने के लिए इन नियमों का करना होगा पालन