Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- हैलिकॉप्टर दिल्ली में रोककर रखा है

अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- हैलिकॉप्टर दिल्ली में रोककर रखा है

0
107

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर गुजरते दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अलग-अलग पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है. चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर साजिश के तहत हैलिकॉप्टर रोककर रखने का आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव को आज मुजफ्फरनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचना था लेकिन दोपहर दो बजकर 34 मिनट पर उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें रोक कर रखा गया है. अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा “मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है. जनता सब समझ रही है.

 

हालांकि कुछ देर बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने उनके विमान को उड़ान भरने की इजाजत दे दी. जिसके बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा “सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं…”

सीएम योगी का अखिलेश पर हमला

आज सुबह ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. सीएम योगी ने एक छोटा सा ट्वीट कर लिखा “वे ‘जिन्ना’ के उपासक है, हम ‘सरदार पटेल’ के पुजारी हैं. उनको पाकिस्तान प्यारा है, हम माँ भारती पर जान न्योछावर करते हैं.”

उत्तराखंड चुनावी कैंपेन का अमित शाह ने किया आगाज, CDS जनरल रावत को किया याद