Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा- लाल का होगा इंकलाब

PM मोदी के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा- लाल का होगा इंकलाब

0
181

गोरखपुर पहुंचे पीएम मोदी ने आज अपने संबोधन में जमकर अखिलेश यादव पर हमला बोला था. पीएम मोदी के बयान पर अब अखिलेश ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा “भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का, बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी, लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में संयुक्त रैली की. इस दौरान दोनों ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी संस्थाएं बेची जा रही हैं. सरकार ने पानी के जहाज बेच दिए, बंदरगाह बेच दिए, हवाई जहाज और एयरपोर्ट बेच दिए, ट्रेन बेच दी, रेलवे स्टेशन बेच दिए. जब सब कुछ बेच दिया जाएगा तो नौजवानों को नौकरी कहां से मिलेगी?

मेरठ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि यहां के किसान भाजपा का सफाया चाहते हैं, नौजवान नौकरी चाहते हैं. किसानों के साथ धोखा हुआ, इनके वादें जुमले निकले. लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है. इसलिए अब जनता बदलाव करेगी.

मेरठ में संयुक्त रैली को आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के नौजवान नौकरी, तरक्की और विकास चाहते हैं, किसान न्याय चाहते हैं. ये ऐसी भीड़ नहीं है जो बुलाई गई हो, ये ट्रैक्टर लेकर खुद आए हैं. आज लोगों के बीच में हमनें गठबंधन का ऐलान किया है. हमें मिलकर 403 सीटें लड़नी हैं.

गोरखपुर में अखिलेश पर बरसे PM मोदी, कहा-लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब