Gujarat Exclusive > राजनीति > आजम खान की पत्नी के रिहाई पर बोले अखिलेश- ये इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत है

आजम खान की पत्नी के रिहाई पर बोले अखिलेश- ये इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत है

0
244

करीब दस महीने से जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी की विधायक और वरिष्ठ नेता आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा को कोर्ट के आदेश पर सोमवार शाम रिहा कर दिया गया. Akhilesh Yadav SP MLA

फातिमा को उनके खिलाफ दर्ज 34 मामलों में जमानत मिल गई है. जबकि उनके पति आजम खान और बेटा अब्दुल्ला अभी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं.

रिहाई के बाद आजम खान की पत्नी ने योगी सरकार पर बोला हमला  Akhilesh Yadav SP MLA

जेल से रिहाई के बाद सपा विधायक तजीन फातिमा ने कहा कि 10 महीने बाद मुझे कैद से रिहाई मिली है. इसका पूरा श्रेय मैं न्यायपालिका को देती हूं. न्यायपालिका ने मेरे साथ इंसाफ किया है.

पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि जेल में मुझे कोई सुविधा नहीं मिलती थी. जैसे आम कैदी रहते थे वैसे ही खाना, पीना, रहन-सहन सामान्य कैदियों की तरह ही था. Akhilesh Yadav SP MLA

रिहाई के वक्त उन्होंने योगी सरकार पर इशारे में हमला करते हुए कहा कि वह सरकारी कालेज में प्रोफेसर थीं. क्‍या अचानक से इतनी बड़ी क्रिमिनल हो गईं.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा इंसाफ में एतबार करने वालों की हुई जीत

सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तजीन फातिमा की जेल से रिहाई पर ट्वीट कर लिखा “रामपुर के सांसद आज़म खान जी की पत्नी तज़ीन फ़ातिमा जी की ज़मानत ने साबित कर दिया है कि नफ़रत की सियासत करने वाले आख़िर में सच के आगे हारते हैं. भाजपा झूठ के जिस रास्ते पर चल रही है वो अन्याय की ओर जाता है और पतन की ओर ले जाता है. ये इंसाफ़ में एतबार करने वालों की जीत है.” Akhilesh Yadav SP MLA

सपा विधायक के खिलाफ कुल 34 मुकदमे दर्ज हैं. 32 मुकदमों में पहले ही जमानत मंजूर हो गई थी. Akhilesh Yadav SP MLA

अब जौहर यूनिवर्सिटी के लिए शत्रु संपत्ति को कब्जाने और धोखाधड़ी कर रामपुर पब्लिक स्कूल के लिए एनओसी लेने के मामले में भी जमानत मिल गई है.

फातिमा 10 महीने के बाद जेल से रिहा हो चुकी हैं लेकिन उनके पति आजम खान और बेटा अब्दुल्ला अभी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

AMU कैंपस में मिनी इंडिया का दिखता है नजारा, PM मोदी ने विरोधियों पर जमकर बोला हमला