Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- हमारे ‘मुख्यमंत्री बाबा’ जहां-जहां गए, वहां भाजपा हारी

अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- हमारे ‘मुख्यमंत्री बाबा’ जहां-जहां गए, वहां भाजपा हारी

0
402

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझान में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत हासिल कर ली है. वहीं दिल्ली में जीत का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई. भाजपा को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है. अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उनपर हमला किया कि हमारे मुख्यमंत्री बाबा जो योगी जी हैं. जहां जहां गए हैं, वहां भारतीय जनता पार्टी हार गई है.

सपा नेता अखिलेश ने कहा, ”दिल्ली की जनता को बधाई. राजनीति में बहुत मुश्किल होता है कि काम के आधार पर चुनाव जीतना. दिल्ली का फैसला देश की राजनीति को विकास के रास्ते पर ले जाएगा और जो भारतीय जनता पार्टी के विनाश का रास्ता है उसको रोकेगा. हमारे मुख्यमंत्री बाबा जो योगी जी हैं. जहां जहां गए हैं वहां भारतीय जनता पार्टी हार गई है.” उन्होंने आगे कहा, ” पिछले चुनाव में हम काम के बारे में बोलते रह गए और जनता ने हमारी नहीं सुनी और भविष्य में चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा.”

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है. आम आदमी पार्टी 60 से ज्यादा सीटों पर आगे बनी हुई है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी 10 से ज्यादा सीटों पर आगे है. कांग्रेस की बात करें तो एक भी सीट पर बढ़त नहीं मिल सकी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट पर आगे हैं और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट से जीत चुके हैं.