Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी की मुहिम में आगे आए अक्षय कुमार, दान किया 25 करोड़ रुपया

PM मोदी की मुहिम में आगे आए अक्षय कुमार, दान किया 25 करोड़ रुपया

0
726

कोरोना वायरस महामारी से आज पूरी दुनिया परेशान है. भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग आम जनता की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अब पीएम केयर्स फंड में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपये की मदद की है. अक्षय ने यह जानकारी ट्वीट करते हुए फैंस के साथ शेयर की. इसके साथ ही अक्षय ने मदद के लिए आगे आने की भी अपील की है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह वह समय है जब यह सब हमारे लोगों का जीवन है और हमें कुछ भी करने की जरूरत है. मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान कर रहा हूं. चलो जान बचाते हैं, जान है तो जहान है.’

अक्षय कुमार की इस पहल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर लोग अक्षय के इस फैसले पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिये आगे आ चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल भी हुआ था. वीडियो में अक्षय ने लॉकडाउन नहीं मानने वोलों की जमकर क्लास लगाई थी.