Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ट्वीट कर अमर सिंह ने अमिताभ से मांगी माफी, कहा- जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं…

ट्वीट कर अमर सिंह ने अमिताभ से मांगी माफी, कहा- जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं…

0
303

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर ट्विटर पर माफी मांगी. अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि इस स्टेज में जब जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार से माफी मांगता हूं.

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला. जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है. ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे.

दरअसल, अमिताभ बच्च ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा, जिसके बाद अमर सिंह ने अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया. बता दें कि किडनी की समस्या ग्रसित अमर सिंह फिलहाल सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं.

गौरतलब है कि एक समय में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गहरे दोस्त हुआ करते थे. मगर एक वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. यह खटास इस स्तर पर चला गया कि अमर सिंह सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे. अमर के माफीनामा को लेकर अभी तक अमिताभ बच्चन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.