Gujarat Exclusive > IPL 2020 > IPL में दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई को झटका, रायडू बाहर

IPL में दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई को झटका, रायडू बाहर

0
184

आईपीएल-2020 (IPL 2020) को अभी शुरुआत हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि टीमों की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई हैं. चेन्नई सुपर किंग्स को 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ने है लेकिन उससे पहले उसके स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) उस मैच में नहीं खेल पाएंगे.

सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू (Ambati Rayudu) के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है. पहले मैच के हीरो रायडू (Ambati Rayudu) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके के सीईओ ने रायडू (Ambati Rayudu) की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई में पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस का दिल का दौरा पड़ने से निधन

रायुडू मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे थे. उन्होंने 48 गेंद पर 71 रन की पारी खेली थी. उनकी फाफ डु प्लेसिस के साथ साझेदारी की बदौलत चेन्नै ने मुंबई को पांच विकेट से हराया था.

2 सितंबर को खेलने की उम्मीद

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आराम का मौका भी मिलेगा. फिर सीएसके की टीम एक हफ्ते के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट होकर टीम में वापसी करें.

रुतुराज को मिलेगा मौका

रायडू (Ambati Rayudu) के स्थान पर रुतराज गायकवाड़ को मौका दिया गया है. गायकवाड़ का यह आईपीएल डेब्यू है. गायकवाड़ चेन्नेई सुपर किंग्स के उन दो खिलाड़ियों में शामिल थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं और आज अपना डेब्यू कर रहे हैं. राजस्थान की ओर से भी अंडर-19 वर्ल्ड कप में स्टार रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को मौका दिया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें