Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना पॉजिटिव लोग अस्पताल में भर्ती होने से कर रहे इनकार, बल प्रयोग के दिए आदेश : एएमसी

कोरोना पॉजिटिव लोग अस्पताल में भर्ती होने से कर रहे इनकार, बल प्रयोग के दिए आदेश : एएमसी

0
2662

गुजरात में अचानक से कोरोना वायरस के मामल बढ़ने तेज हो गए हैं. खासतौर से अहमदाबाद में पिछले 24 घंटों में 59 मामले सामने आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. जिले की पुलिस तमाम कोशिश करके परिस्थितियों को स्थिर बनाने में लगी हुई है. इसी बीच अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के आय़ुक्त विजय नेहरा ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है.

एएमसी के आयुक्त विजय नेहरा ने गुरुवार को एक ट्वीट करके बताया कि अहमदाबाद के लोग पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. विजय नेहरा ने ट्वीट किया, ‘जिनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है वे अस्पताल में भर्ती होने से इनकार कर रहे हैं. कुछ लोग उनके जीवन को बचाने के लिए हमारे लिए कितनी मुश्किलें खड़ी करेंगे ?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैंने आवश्यकता पड़ने पर बल का प्रयोग का आदेश दिया है.’

 

मालूम हो कि पिछले 24 घंटों में गुजरात में कोराना वायरस के 76 नए मामले सामने आए हैं जिससे राज्य में कुल मामलों की संख्या को 262 पहुंच गई है. 76 मामलों में से 59 मामले अकेले अहमदाबाद के हैं, जबकि सात मामले पाटन से और एक-एक मामले सूरत, दाहोद, आनंद और छोटा उदेपुर से सामने आए हैं. इसके अलावा वड़ोदरा से चार ताजा मामले सामने आए हैं, जबकि राजकोट से दो मामले सामने आए हैं.

अहमदाबाद कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक के बीच, एक्शन मोड में AMC