Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में भारी भीड़ के कारण श्यामल के बाद रानीप-सैटेलाइट डी मार्ट सील

अहमदाबाद में भारी भीड़ के कारण श्यामल के बाद रानीप-सैटेलाइट डी मार्ट सील

0
390

अहमदाबाद: अहमदाबाद शहर में आज रात से सरकार द्वारा लागू किए जाने वाले लंबे कर्फ्यू की घोषणा के बाद, किराने के सामान सहित जरूरी सामान खरीदने के लिए भारी भीड़ बाजार, मॉल और दुकानों को देखने को मिल रही है.

एक तरफ जहां अहमदाबाद के लोग राज्य सरकार के दोहरे रवैया से परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ अहमदाबाद नगर निगम की टीम आज से ही कर्फ्यू को अमलीजामा पहना रही है.

भारी भीड़ के कारण एएमसी ने अहमदाबाद में तीन डी-मार्ट को सील कर दिया है. जिसमें श्यामल, रानिप और सैटेलाइट इलाके में मौजूद डी मार्ट रिटेल स्टोर का नाम शामिल है.

नगर निगम की टीम ने 3 डी मार्ट को किया सील AMC De Mart Seal

जोधपुर के डी मार्ट मॉल में भी हजारों लोग लाइन में खड़े हो गए थे. जिसके बाद नगर निगम की टीम ने अगले आदेश तक डी मार्ट को सील कर दिया है और नोटिस चिपका दिया है.

डी मार्ट को सील किए जाने के कुछ ही मिनटों बाद इलाके में कर्फ्यू जैसे हालात पैदा हो गए. AMC De Mart Seal

नगर निगम की इस कार्रवाई से लोग परेशान हो गए और अन्य जगहों से खरीदारी करने के लिए दौड़-भाग कर रहे हैं. नगर निगम की इस कार्रवाई से लोगों में नाराजगी का माहौल पैदा हो गया है.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में 1600 शादियों पर लगा सरकारी कर्फ्यू का ग्रहण 

नगर निगम की कार्रवाई से लोगों में नाराजगी  AMC De Mart Seal

आज रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक 57 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया है. कर्फ्यू की वजह से लोगों में डर पैदा हो गया है.

लोग घर में खाने पीने का सामान खरीदने के लिए बाजार की ओर निकल पड़े हैं. भारी भीड़ के कारण श्यामल डी मार्ट को भी अहमदाबाद नगर निगम द्वारा सील कर दिया गया है.

डी मार्ट में कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने के लिए एएमसी ने सील कर दिया है. AMC De Mart Seal

मिल रही जानकारी के अनुसार अहमदाबाद पुलिस आज से ही दुकान, बाजार को बंद करवा रही है. शहर के लालदरवाजा इलाके में लगने वाली बाजार को दोपहर के बाद बंद करवा दिया गया.

इतना ही नहीं अहमदाबाद पुलिस शहर के अलग-अलग हिस्सों में पेट्रोलिंग कर रही है और जिस जगह पर लोगों की भीड़ दिखाई दी रही है वहां की बाजार और दुकानों को पुलिस आज से ही बंद करा रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

On The Spot कोरोना टेस्ट: बिना मास्क पकड़े जाने पर जुर्माना, पॉजिटिव निकलने पर अस्पताल