Gujarat Exclusive > गुजरात > AMC की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए भर्ती महिला के घर लगाया कोरोना का बोर्ड

AMC की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए भर्ती महिला के घर लगाया कोरोना का बोर्ड

0
454

अहमदाबाद: अभी कल की बात है कोरोना मरीजों के घर के बाहर पोस्टर लगाए जाने के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सख्त नाराजगी का इजहार किया था.

इस मामले पर कोर्ट ने सुनवाई के दौरान टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे मरीजों के घर के बाहर पोस्टर लगाए जाने से गलत अवधारणा बन रही है और लोग उनके साथ अछूतों जैसा बर्ताव किया जा रहा है.

अहमदाबाद नगर निगम की बड़ी लापरवाही

देश की सबसे बड़ी अदालत जब घर के बाहर पोस्टर लगाने के मामले पर इस तरीके की गंभीरता दिखा रही है. वहीं दूसरी तरफ अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की एक बड़ी लापरवही सामने आ रही है.

नगर निगम की टीम ने डिफेंस कर्मचारी और उसकी पत्नी का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद भी घर के बाहर होम आईसोलेशन का बोर्ड लगा दिया. AMC Negligence

एएमसी की गलती से उसके पड़ोसी भी हैरान हो गए. डिफेंश कर्मचारी की पत्नी को कमर के इलाज के लिए नरोडा इलाके में मौजूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव बावजूद इसके लगाया कोरोना का बोर्ड

राजस्थान में सेना इंजीनियरिंग सेवा में कर्मचारी के रूप में सेवारत महेशकुमार परमानंद धानक की पत्नी पुष्पा के साथ कृष्णानगर इलाके में रहते हैं.

29 नवंबर को महेशभाई की पत्नी पुष्पाबेन की कमर की हड्डी में संक्रमण फैलने की वजह से नरोडा इलाके में मौजूद सेल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पुष्पा का इस दौरान कोरोना टेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया उसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया. AMC Negligence

यह भी पढ़ें: पाटन: सिंचाई के लिए पानी नहीं, नहर में कबड्डी खेलकर किसानों ने किया विरोध

पत्नी के साथ अस्पताल में रहने वाले महेश दो दिनों के बाद जब अपने घर आए तो देखा की अहमदाबाद नगर निगम की ओर उसके घर के बाहर आईसोलेशन का बोर्ड लगा दिया गया था.

इस दौरान जब उन्होंने अपने पड़ोसियों से पूछा तो पता चला कि नगर निगम के अधिकारियों ने घर के बाहर पोस्टर लगाया है.

महेशभाई ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा, “नगर निगम की गलती के कारण लोग मुझ पर शक करते हैं.” AMC Negligence

मेरी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई और मुझे भी कोरोना नहीं हुआ है बावजूद इसके एएमसी ने इस तरह का बोर्ड लगा दिया है. उन्होंने मांग करते हुए कहा यह बोर्ड मेरे घर से फौरन हटाया जाए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

तापी में फिर कोरोना संकट के बीच शादी में हजारों लोग हुए जमा, जांच का आदेश