Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए नगर निगम ने लिया अहम फैसला

अहमदाबाद में ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए नगर निगम ने लिया अहम फैसला

0
99

अहमदाबाद: अहमदाबाद नगर निगम ने शहर में बढ़ती ट्रैफिक समस्या को लेकर एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. शहर में बढ़ती यातायात की समस्या को दूर करने के लिए आज स्थायी समिति में चर्चा हुई.

चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि सभी वाहन अहमदाबाद के विक्टोरिया गार्डन से सारंगपुर सर्किल तक बीआरटीएस ट्रैक पर चल सकेंगे. AMC traffic problem important decision

इस फैसले से शहरवासियों को ट्रैफिक की समस्या से राहत मिलेगी.

अहमदाबाद नगर निगम ने लिया अहम फैसला AMC traffic problem important decision

अहमदाबाद शहर में भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. इस मुद्दे को हल करने के लिए एएमसी द्वारा आज एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है.

इस निर्णय के तहत अब कोई भी वाहन शहर के विक्टोरिया गार्डन से सारंगपुर सर्कल तक बीआरटीएस ट्रैक पर चल सकेंगे. इस फैसले से शहरवासियों को राहत मिलेगी.

शहरवासियों को ट्रैफिक की समस्या से मिलेगी राहत AMC traffic problem important decision

स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेश बारोट ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि लाल दरवाजा के तिलक बाग से सारंगपुर सर्कल तक बीआरटीएस ट्रैक को तमाम वाहनों के लिए खोलने का निर्णय लिया गया है. AMC traffic problem important decision

नगर आयुक्त और पुलिस आयुक्त को सूचित करने के बाद एक अधिसूचना जारी की जाएगी. गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से नेहरुब्रिज को मरम्मत के लिए बंद कर दिया गया था.

जिससे एलिसब्रिज से सारंगपुर के बीच भारी ट्रैफिक लगती थी. AMC traffic problem important decision

आज स्थायी समिति में चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि तिलकबाग से सारंगपुर सर्कल तक सभी वाहन बीआरटीएस मार्ग पर भी चलेंगे ताकि लोगों को आवागमन में असुविधा न हो.

अहमदाबाद में कोरोना की चैन तोड़ने के लिए नगर निगम ने बीआरटीएस और एएमटीएस बस सेवा को 18 मार्च से बंद कर दिया गया था. AMC traffic problem important decision

बीआरटीएस और एएमटीएस बंद होने की वजह से लोगों को अपने वाहनों से यात्रा करना पड़ रहा है. जिसकी वजह से वाहनों की संख्या बढ़ गई है.

इसलिए लोगों को भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता है. AMC traffic problem important decision

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद में कोरोना बेकाबू, अब सिर्फ गंभीर मरीजों का अस्पताल में किया जाएगा इलाज