Gujarat Exclusive > तालाबंदी के बीच BSNL ने दी अपने ग्राहकों को खुशखबरी, 5 मई तक बढ़ाई सभी प्लान की वैलिडिटी

तालाबंदी के बीच BSNL ने दी अपने ग्राहकों को खुशखबरी, 5 मई तक बढ़ाई सभी प्लान की वैलिडिटी

0
883

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने शनिवार को कहा कि रिचार्ज नहीं होने के बावजूद उसके प्रीपेड ग्राहकों के कनेक्शन की वैलिडिटी 5 मई तक जारी रहेगी. यानी कि उनके फोन पर इनकमिंग कॉल आती रहेगी.

कंपनी ने एक वक्तव्य में कहा है कि उसके जो प्रीपेड ग्राहक लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने फोन को रिचार्ज नहीं करा पाए उनके फोन पर पांच मई तक इनकमिंग कॉल जारी रहेगी. कंपनी के बयान में कहा गया है कि उपभोक्ताओं की कठिनाई को ध्यान में रखते हुए जिन ग्राहकों की वैधता अवधि लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो गई और उनका बकाया करीब करीब शून्य रह गया है.

बीएसएनएल अपने ग्राहकों को मानवीयता के आधार सम्मान देते हुए उन सभी ग्राहकों की वैधता अवधि को 5 मई 2020 तक बढ़ा रहा है. इसके लिए उन्हें कोई शुल्क नहीं देना होगा और उन्हें उनके फोन पर इनकमिंग कॉल प्राप्त होती रहेगी.

शुरू हुई फ्री हेल्पलाइन सेवा

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज करने के वास्ते टॉल- फ्री हेल्पलाइन भी शुरू की है. ये सुविध वर्तमान में उत्तरी और पश्चिमी क्षेत्र के लिए उपलब्ध है जबकि दक्षिणी और पूर्वी क्षेत्र के लिए ये सुविधा 22 अप्रैल 2020 से उपलब्ध हो जाएगी.

बीएसएनएल के सीएमडी पीके पुरवार ने कहा कि बीएसएनएल संकट के इस समय में अपने उपभोक्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी है और हम अपने ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वह अपने खाते को रिचार्ज कराने के लिये डिजिटल प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करें.

गुजरात के इस शहर में हर दिन आते हैं 25 फोन, ब्यूटी पार्लर में हो चुकी है 2000 एडवान्स बुकिंग