Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में तालाबंदी के बीच, गाड़ी में प्रेमिका के साथ बना रहा था…

अहमदाबाद में तालाबंदी के बीच, गाड़ी में प्रेमिका के साथ बना रहा था…

0
2755

अहमदाबाद: कोरोना का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है. कोरोना पर लगाम लगाने के लिए 3 मई तक देशव्यापी तालाबंदी की घोषणा की गई है. लॉकडाउन के बीच लोग घरों में कैद होकर परेशान हो रहे हैं और अक्सर किसी ना किसी बहाने घर से बाहर निकलते हैं. ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में बनी. टीवी टावर के पास कार में एक बैठकर प्रेमी और प्रेमिका मजे कर रहे थे लेकिन इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

तालाबंदी से सिर्फ किसान और दिहाड़ी मजदूर ही परेशान हो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इस दौरान प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. ऐसे ही एक प्रेमी जोड़े को पुलिस ने आज वस्त्रापुर इलाके से पकड़ा जब वह कार में बैठकर एक दूसरे से प्रेम कर रहे थे. गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच में पता चला कि 30 वर्षीय विवाहित व्यक्ति नमकीन का ऑनलाइन व्यापार कर रहा है. जबकि 40 वर्षीय महिला तलाकशुदा है. दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. लेकिन बदकिस्मती कि इस प्रेमी जोड़े ने लॉकडाउन के दौरान मुलाकात करने का फैसला किया और पुलिस ने उन लोगों को रंगेहाथों पकड़ा लिया.

वस्त्रापुर पुलिस ने जब प्रेमी जोड़ा को रंगेहाथों पकड़ा तो इस जोड़े ने खुद का बचाव करते हुए देखा गया. इस जोड़े ने पुलिस के सामने अपना बचाव करते हुए कहा कि ये लोग कुत्ते को दूध पिलाने आए थे. पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

तालाबंदी से मिली छूट, गुजरात के 45 हजार श्रमिकों ने शुरू किया काम