Gujarat Exclusive > IPL 2020 > दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, स्टार स्पिनर अमित मिश्रा पूरे सीजन से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, स्टार स्पिनर अमित मिश्रा पूरे सीजन से बाहर

0
196

मुद्दतों बाद इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शुरुआत से रंग में नजर आ रही है लेकिन मुश्किलें उसका पीछा कभी नहीं छोड़ती हैं. अपने पहले खिताब का ख्वाब सजाए बैठी दिल्ली कैपिटल्स को (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लगा है. उसके स्टार लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) चोटिल होने के कारण पूरे आईपएल सीजन से बाहर हो गए हैं.

अमित मिश्रा (Amit Mishra) को उंगली की चोट के कारण इस सीजन से बाहर होना पड़ा है. आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) को केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान उंगली में चोट लग गई थी. अब दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कंफर्म किया गया है कि वो इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: टेबल टॉपर की जंग में आज ‘विराट’ आरसीबी से दिल्ली का सामना

आईपीएल के सबसे सफल स्पिनरों में से एक Amit Mishra

आईपीएल 2020  में अमित मिश्रा (Amit Mishra) की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही थी. उन्होंने 3 मैच में 3 विकेट लिए थे. हालांकि अमित मिश्रा (Amit Mishra) आईपीएल के इतिहास में 3 हैट्रिक विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज भी हैं. दुर्भाग्य से उनकी उंगली की चोट ज्यादा गंभीर निकली. आईपीएल में मिश्रा (Amit Mishra) ने अबतक 160 विकेट हासिल किए हैं.

आज आरसीबी से भिड़ेगी दिल्ली

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला होने जा रहा है. इस दौरान दोनों टीमों की कोशिश अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाने पर होगी. यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा.

अब तक के आईपीएल 2020 के मुकाबलों की बात करें तो मुंबई इंडियंस 6 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर चल रही है. वहीं इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी की टीमें क्रमश: दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं. हालांकि इन दोनों टीमों के पास भी 6-6 अंक हैं लेकिन नेट रन रेट में आरसीबी पीछे है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें