Gujarat Exclusive > राजनीति > अपने कालखंड में शांति और विकास नहीं लाने वाली कांग्रेस हमें दे रही सलाह- अमित शाह

अपने कालखंड में शांति और विकास नहीं लाने वाली कांग्रेस हमें दे रही सलाह- अमित शाह

0
292

Amit Shah in Assam: इस साल असम में होने वाले विधान सभा चुनाव (Assam Assembly Election) को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इसी बीच रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह असम दौरे पर पहुंचे और जमकर विपक्षी दलों पर बरसे. अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को असम को कोकराझार में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि हम पूर्वोतर के विकास का विजन पूरा करेंगे.

कोकराझार में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बीजेपी की ‘विजय संकल्प समावेश’ रैली को संबोधित किया. अमित शाह का मानना है कि असम में 500 करोड़ रुपये सिर्फ बोडो क्षेत्र के रोड नेटवर्क के लिए आवंटित किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का व्यंग- ‘जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त’

कांग्रेस पर हमला करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा,

जो कांग्रेस पार्टी अपने कालखंड में शांति और विकास नहीं ला सकी वो आज हमें सलाह दे रही है. मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि इतने सालों तक असम रक्त रंजित रहा, आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार ने किया.

बोडो शांति समझौता पर क्या बोले

कोकराझार में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, ‘आज से ठीक एक साल पहले देश के प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बोडो शांति समझौता हुआ और बोडो शांति समझौते के साथ प्रधानमंत्री जी ने संदेश दिया कि उत्तर पूर्व में जहां-जहां अशांति है, वहां बातचीत कीजिए और शांति का मार्ग प्रशस्त कीजिए.

उन्होंने (Amit Shah) कहा कि मुझे कहते हुए खुशी हो रही है कि मोदी जी की अगुआई में जो बीटीआर क्षेत्र का शांति समझौता हुआ, उसको एक साल आज पूरा हुआ है. आपका चुनाव भी खत्म हो गया है और शांति के एक नए युग की शुरुआत हुई है.’

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, ‘बीजेपी ने असम मे सेमीफाइनल जीता है और अब फाइनल जीतना है.’ बता दें कि हाल ही में असम में बोडोलैंड टैरिटोरियल काउंसिल (BTC) चुनाव में हुए थे, जिसमें बीजेपी ने जीत दर्ज की थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें