Gujarat Exclusive > राजनीति > आजम खान के बहाने अखिलेश पर बरसे अमित शाह, कहा- CRPF की धाराएं कम पड़ गई

आजम खान के बहाने अखिलेश पर बरसे अमित शाह, कहा- CRPF की धाराएं कम पड़ गई

0
59

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के कई दिग्गज नेता यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. अमित शाह यूपी का दौरा कर डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मथुरा में ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ कार्यक्रम में पहुंचे. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद रहे. उसके बाद अमित शाह ने मथुरा में डोर-टू-डोर कैंपेन किया और भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए नजर आए.

मथूरा पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में चुनाव को विधायक के चुनाव की तरह मत समझिए, किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए. उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है.

मथुरा में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर वार करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं. सपा आती थी एक जाती का काम करती थी. बसपा आती थी दूसरी जाती का काम करती थी. कभी किसी ने इस राज्य के विकास का नक्शा नहीं खींचा. भाजपा की सरकार किसी एक जाती की नहीं बल्की सारे समाज की है.

इस मौके पर अमित शाह पूर्व सीएम अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की सरकार के बाद बाहुबली पुलिस से डरकर सरेंडर करने लगे हैं. जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है. कहीं आज़म खान कहीं मुख्तार अंसारी ना जाने कितने फैला रखे थे, आज़म खान को जब पकड़ा तब CRPF की सारी धाराएं कम पड़ गईं. इतने मामले इन पर लगे.

भारत-मध्य एशिया शिखर सम्मेलन में बोले PM मोदी, अफगानिस्तान के हालात से हम सभी चिंतित