Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह ने ममता सरकार पर मुसलमानों को भड़काने का लगाया आरोप

अमित शाह ने ममता सरकार पर मुसलमानों को भड़काने का लगाया आरोप

0
201

कोरोना महामारी के बीच बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान जारी है. इस चरण के तहत आज सुबह से 45 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है.

अगले छठे चरण के लिए मतदान 22 अप्रैल को होने वाला है. उससे पहले भाजपा छवे चरण को लेकर चुनावी माहौल तैयार करने की कोशिश कर रही है. Amit Shah Bengal Election Rally

ममता के गढ़ फतह करने में भाजापा कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मोदी और शाह की जोड़ी लगातार चुनावी प्रचार कर रही है.

ममता सरकार पर शाह ने जमकर बोला हमला Amit Shah Bengal Election Rally

अभी कुछ दिन पहले भाजपा टीएमसी पर भाजपा नेताओं पर हमला करना का आरोप लगा रही थी. वही भाजपा बंगाल में सियासी जमीन को इतनी मजबूती से पकड़ ली है कि अब सरकार बनाने का दावा कर रही है. Amit Shah Bengal Election Rally

पश्चिम बंगाल के नादिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती हैं कि मुसलमानों को कह दो कि आपके लिए कैंप लगेंगे, आपको निकाल देंगे.

ये सारी बातें फैलाओ. दीदी ने झगड़ा लगाओ और राज करो की राजनीति अपनाई है. इसीलिए बंगाल में इतनी हिंसा हो रही है.

मौत पर राजनीति करना बंद करो ममता दीदी Amit Shah Bengal Election Rally

इतना ही नहीं अमित शाह ममता सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि अभी-अभी इनकी एक ऑडियो क्लिप आई. उत्तर बंगाल के कूचबिहार में 4 लोग मारे गए.

दीदी कह रही हैं उनका अंतिम संस्कार मत करना. मैं आउंगी उनको ट्रक में रखेंगे, उनको घुमाएंगे और वोट बटोरेंगे. अरे दीदी शर्म करो. मृतक लोगों पर राजनीति करना चाहती हो.

बंगाल पहुंचे अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 24 घंटे सोचते हैं कि देश के गरीबों का कल्याण हो. Amit Shah Bengal Election Rally

लेकिन दीदी 24 घंटे सोचती हैं कि मेरा भतीजा कब मुख्यमंत्री बने. इतना ही नहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अभी-अभी राहुल बाबा ने यहां आकर कहा कि भाजपा का DNA क्या है.

राहुल बाबा, पहले इटली का संस्कार छोड़ो तब आपको भारत के DNA का पता चलेगा. Amit Shah Bengal Election Rally

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को बड़ी राहत, जमानत के बाद जल्द होंगे जेल से रिहा