Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह ने दीदी के गढ में दी चुनौती, रैली में लगा ‘गोली मारो… को’ का नारा

अमित शाह ने दीदी के गढ में दी चुनौती, रैली में लगा ‘गोली मारो… को’ का नारा

0
394

राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा अभी भी पूरी तरह से शांत नहीं हुई है. इस बीच आज शाम एक रैली में एक बार फिर से ‘गोली मारो’ का नारा सुनाई दिया. कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह की रैली के दौरान यह वाकया हुआ. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नागरिकता कानून के समर्थन में बात की और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ ही साथ विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

इससे पहले कोलकाता एयरपोर्ट पर भी अमित शाह को विरोध का सामना करना पड़ा था. एयरपोर्ट के बाहर छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI), कांग्रेस, टीएमसी व अन्य ने अमित शाह के काफिले को काले झंडे दिखाए.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भी एक रैली के दौरान यही नारे लोगों की भीड़ से लगवाए थे. चुनाव में जब पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, तो उसके बाद अमित शाह ने अपने एक बयान में ऐसे नारों से पार्टी को अलग कर लिया था.एक रिपोर्टर ने यह पूछ लिया कि दिल्ली हिंसा की जो आग भड़की है उसमें चिंगारी लगाने का काम आपके बयान से हुआ. जिस पर अनुराग ने पूछा कि मैने क्या कहा था. आज एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्हें देश के गद्दारों को गोली मारो वाले बयान को याद दिलाया गया. तो अपने उस बयान पर सफाई देने के बजाय उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि आप लोग झूठ बोल रहे हैं. मीडिया को अपनी जानकारी में सुधार करना चाहिए.