Gujarat Exclusive > राजनीति > गुपकर गठबंधन में कांग्रेस शामिल है कि नहीं खुलासा करे: गृह मंत्री अमित शाह

गुपकर गठबंधन में कांग्रेस शामिल है कि नहीं खुलासा करे: गृह मंत्री अमित शाह

0
415

पिछले साल केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर को मिला अनुच्छे 370 को हटा दिया था. जब से जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जा को हटाया गया है घाटी में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

अभी कल महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया था. Amit Shah Congress

वहीं जानकारी सामने आ रही है कि आने वाले दिनों में आयोजित होने वाले डीडीसी चुनाव में कांग्रेस जम्मू-कश्मीर की स्थानिक पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. Amit Shah Congress

जानकारी सामने आने के बाद भाजपा हमलावर हो गई है.

संबित पात्रा भी कांग्रेस से पूछ चुके हैं सवाल

इस मामले को लेकर कल भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हमला बोलते हुए कांग्रेस से सवाल किया था कि अगर कांग्रेस गुपकर गठबंधन का हिस्सा बनती है.

तो क्या वह वह नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के उस बयान का समर्थन करती है. Amit Shah Congress

जिसमें वह कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करने के लिए चीन की मदद ली जाएगी.

इतना ही नहीं पात्रा ने इस मौके पर कांग्रेस से कहा कि वह अपना रुख साफ करे कि वह पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगा नहीं उठाने वाले बयान से कितना समहत है.

यह भी पढ़ें: लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएगी मध्य प्रदेश सरकार, होगी पांच साल की सजा

अमित शाह भी कांग्रेस से सफाई की किया मांग Amit Shah Congress

अब इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने एक नहीं बल्कि तीन ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर के गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग करार दिया है. Amit Shah Congress

अमित शाह ने सवाल करते हुए कहा कि गुपकार गैंग हमारे तिरंगे का अपमान करता है क्या सोनिया और राहुल जी गुपकार गैंग के ऐसे कदमों का स्वागत करती है. कांग्रेस को अपना रुख साफ करना चाहिए.

एक अन्य ट्वीट में अमित शाह लिखते हैं ” कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्‍मू-कश्‍मीर को आतंकवाद और अशांति के युग में वापस लेन जाना चाहते हैं.

वे अनुच्‍छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकार छीनना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्हें हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है.”

शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि गुपकार गुट के लोग देश के मूड के साथ चलें वर्ना खत्म हो जाएंगे. Amit Shah Congress

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जम्मू-कश्मीर मुद्दे को धार्मिक रंग देना चाहती हैं महबूबा मुफ्ती, केंद्र को बताया मुस्लिम विरोधी